दिल्ली: कोरोना के कारण CRPF मुख्यालय सील, अर्द्धसैन्य बल के 136 जवान संक्रमित

पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले बड़ी संख्या में सामने आने के बाद 31वीं बटालियन के परिसर को सील कर दिया गया है। इस सप्ताह की शुरुआत में 55 वर्षीय एक उपनिरीक्षक की संक्रमण के कारण मौत हो गई।

CRPF

देश के सबसे बड़ा अर्धसैनिक बल केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के विशेष महानिदेशक स्तर के एक वरिष्ठ अधिकारी के निजी कर्मी और एक बस चालक के कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए जाने के बाद यहां बल के मुख्यालय को सील कर दिया गया है। सीआरपीएफ (CRPF) की पांच मंजिला इमारत लोधी रोड पर सीजीओ कांप्लेक्स में स्थित है।

सीआरपीएफ (CRPF) अधिकारी के अनुसार, अर्द्धसैन्य बल सीआरपीएफ के 136, और बीएसएफ के 42 जवान भी कोरोना वायरस  से संक्रमित पाए गए हैं। सीआरपीएफ (CRPF) के 135 जवान राष्ट्रीय राजधानी के मयूर विहार फेस–३ इलाके में स्थित अर्द्धसैन्य बल की 31वीं बटालियन के हैं जबकि एक जवान दिल्ली में बल की 246वीं बटालियन से है।

जम्मू-कश्मीर: पिछले 24 घंटे में अलग-अलग घटनाओं में सेना के 2 अधिकारी समेत 7 जवान शहीद

पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले बड़ी संख्या में सामने आने के बाद 31वीं बटालियन के परिसर को सील कर दिया गया है। इस सप्ताह की शुरुआत में 55 वर्षीय एक उपनिरीक्षक की संक्रमण के कारण मौत हो गई। इस इकाई से कुल 480 नमूने लिए गए थे जिनमें से 458 की रिपोर्ट आ चुकी है और 22 का इंतजार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें