CRPF के जवानों और उनके परिवारों के लिए चलाया गया टीकाकरण अभियान, करीब 300 लोगों ने ली Covishield की डोज

केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में अपना फर्ज पूरी तत्परता के साथ निभा रही है। लोगों की हर संभव मदद करने के साथ ही बल अपने जवानों और उनके परिवारों का भी पूरा ख्याल रखती है।

CRPF

दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) में रहने वाले केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के कर्मियों के परिवार के 18 साल से अधिक उम्र के लोगों ने इस अभियान के तहत वैक्सीनेशन करवाया।

केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में अपना फर्ज पूरी तत्परता के साथ निभा रही है। लोगों की हर संभव मदद करने के साथ ही बल अपने जवानों और उनके परिवारों का भी पूरा ख्याल रखती है। इसी कड़ी में सीआरपीएफ (CRPF) ने 6 जुलाई को बल के कर्मियों और उनके परिवारों के लिए कोविड-19 टीकाकरण अभियान चलाया।

अब नक्सली भी करने लगे ड्रोन का इस्तेमाल, सुकमा में सामने आया मामला

पश्चिम दिल्ली की डीएम कृति गर्ग और उड़ान चैरिटेबल फाउंडेशन संजीवनी के सहयोग से नई दिल्ली के महावीर नगर में सीआरपीएफ की 5वीं बटालियन के परिसर में यह नि: शुल्क टीकाकरण अभियान चलाया गया। दिल्ली एनसीआर में रहने वाले CRPF के कर्मियों के परिवार के 18 साल से अधिक उम्र के लोगों ने इसमें वैक्सीनेशन करवाया।

ये भी देखें-

इस दौरान उन्हें मौके पर ही तत्काल पंजीकरण की सुविधा दी गई थी। इस अभियान के तहत करीब 300 कर्मियों और उनके परिवार के सदस्यों को कोविशील्ड की डोज दी गई। बता दें कि अधिकांश सीआरपीएफ कर्मियों को टीका लगाया जा चुका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें