राष्ट्र की सेवा में CRPF ने पूरे किए 28 साल, गुरुग्राम में हुई भव्य परेड, गृह राज्य मंत्री हुए शामिल

गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने CRPF की सराहना करते हुए कहा कि दंगों से निपटने के लिए इस बल ने प्रभावी योगदान दिया है। सभी सुरक्षाकर्मियों को बधाई।

CRPF

परेड के दौरान CRPF के महानिदेशक डॉ एपी माहेश्वरी भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि CRPF पूरी प्रतिबद्धता और साहस के साथ देश की सेवा करता रहेगा। इस बल ने हर चुनौती से निपटने के लिए खुद को तैयार किया है।

केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) ने राष्ट्र की सेवा में अपने 28 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर सीआरपीएफ अकादमी, गुरुग्राम में भव्य परेड आयोजित की गई। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि और गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय शामिल हुए।

गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने सीआरपीएफ की सराहना करते हुए कहा कि दंगों से निपटने के लिए इस बल ने प्रभावी योगदान दिया है। सभी सुरक्षाकर्मियों को बधाई। संयुक्त राष्ट्र के मिशनों में योगदान के लिए भी नित्यानंद राय ने CRPF की खूब सराहना की।

ये भी पढ़ें- भारत-चीन सीमा विवाद: अजीत डोभाल के मोर्चा संभालते ही गलवान से चुपचाप पीछे लौटी ड्रैगन की सेना

इस दौरान CRPF के महानिदेशक डॉ एपी माहेश्वरी भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि CRPF पूरी प्रतिबद्धता और साहस के साथ देश की सेवा करता रहेगा। इस बल ने हर चुनौती से निपटने के लिए खुद को तैयार किया है।

CRPF

इस मौके पर मुख्य अतिथि नित्यानंद राय ने एक गीत का लोकार्पण भी किया। इस गीत को महबूब आलम कोटवाल ने लिखा है और सिंगर शान ने इसे गाया है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें