Coronavirus Updates: कोरोना ने छीन ली इकलौते बेटे की जिंदगी, पुत्र वियोग में माता-पिता भी दुनिया से हो गये अलविदा

कोरोना (Coronavirus) के लक्षण दिखने के बाद युवक का कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसमें वह मंगलवार को पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद शुक्रवार सुबह अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गई।

CoronaVirus

Odisha couple kills themselves after son dies of coronavirus in Ganjam

Coronavirus Updates: देश में कोरोना (Coronavirus) का खतरा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ओडिशा के गंजम जिला में दिल को झकझोर देने वाली खबर देखने को मिली जहाँ कोरोना संक्रमित इकलौते बेटे की मौत के कुछ ही घंटों के बाद पति पत्नी ने भी दुनिया छोड़ दी। जिले के कबिसरीनगर पुलिस सीमा के अंतर्गत नारायणपुर आसन गांव के राजकुमार सत्पथी और उनकी पत्नी सुलोचना सतपथी अपने 27 वर्षीय शिक्षक बेटे के भुवनेश्वर के एक अस्पताल में निधन हो जाने के बाद मृत पाए गए।

Coronavirus Updates: सरकार ने होम क्वारेंटाइन नियमों में किया बदलाव, जिला प्रशासन के सामने ये नई चुनौती

दंपति के अविवाहित बेटे को गंजाम में क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। वह कुछ हफ्तों से कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित था। युवक को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। जिसके बाद उसे भुवनेश्वर के कोविड-19 अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। कोरोना (Coronavirus) के लक्षण दिखने के बाद युवक का कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसमें वह मंगलवार को पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद शुक्रवार सुबह अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गई।

इकलौते बेटे की मौत का सदमा भी नहीं कर पाने की वजह से कुछ ही घंटों के बाद पति-पत्नी की भी मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में गम का माहौल है।

यह भी पढ़ें