Coronavirus Update: देश में कोरोना के मामले एक करोड़ के पार, 24 घंटे में आए इतने नए केस

कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या भी ज्यादा है। देश में अब तक ठीक हुए मरीजों की संख्या 95,50,712 है और कुल एक्टिव मामलों की संख्या 3,08,751 है।

Coronavirus

राहत की बात ये है कि कोरोना (Coronavirus)  की रफ्तार बीते कुछ समय से हल्की है और ठीक होने वाले मरीजों की संख्या बढ़ रही है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि ठीक होने वाले लोगों की कुल संख्या एक्टिव मामलों से करीब 30 प्रतिशत अधिक है।

नई दिल्ली: देश में कोरोना (Coronavirus) के मामलों ने एक करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। देश में अब तक कोरोना मरीजों की कुल संख्या 10,004,599 हो गई है। वहीं देश में कोरोना से अब तक 1,45,136 लोगों की मौत हुई है।

हालांकि कोरोना (Coronavirus) से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या भी ज्यादा है। देश में अब तक ठीक हुए मरीजों की संख्या 95,50,712 है और कुल एक्टिव मामलों की संख्या 3,08,751 है।

छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों ने एक जेसीबी को आग के हवाले किया, एक हफ्ते में फूंके 9 वाहन

हालांकि राहत की बात ये है कि कोरोना की रफ्तार बीते कुछ समय से हल्की है और ठीक होने वाले मरीजों की संख्या बढ़ रही है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि ठीक होने वाले लोगों की कुल संख्या एक्टिव मामलों से करीब 30 प्रतिशत अधिक है।

हालांकि बीते 24 घंटे में देश में 25,153 नए केस आए हैं। फिर भी भारत उन देशों में शामिल है, जहां कोरोना मरीजों के ठीक होने की दर सर्वाधिक है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें