दिल्ली में कोरोना से खराब हुए हालात, लग सकता है नाइट कर्फ्यू, AAP ने हाईकोर्ट में कहा…

केजरीवाल सरकार ने ये भी कहा कि कोरोना के हालात को देखने के बाद ही आखिरी फैसला लिया जाएगा। देश में कोरोना के कुल मामलों ने 92 लाख का आंकड़ा पार कर लिया है।

Coronavirus

केजरीवाल सरकार ने ये भी कहा कि कोरोना के हालात को देखने के बाद ही आखिरी फैसला लिया जाएगा। बता दें कि भारत में कोरोना (Coronavirus) संक्रमण के नए मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

नई दिल्ली: देश में कोराना (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली में हालात खराब हो गए हैं। ताजा मामला ये है कि दिल्ली सरकार ने हाईकोर्ट में कहा है कि हम कोरोना (Coronavirus) संकट को कम करने के लिए दिल्ली में नाइट कर्फ्यू जैसे विकल्प पर विचार कर रहे हैं, हालांकि अभी इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है।

मतलब साफ है कि दिल्ली में कोरोना के मामले कम करने के लिए नाइट कर्फ्यू लगाया जा सकता है। दिल्ली हाईकोर्ट ने बाकी राज्यों की तरह नाइट कर्फ्यू लगाने संबंधी योजना पर केजरीवाल सरकार से सवाल किया था, इसी सवाल के जवाब में केजरीवाल सरकार ने कहा कि हमने अभी तक कर्फ्यू लगाने का फैसला नहीं किया है, लेकिन नाइट कर्फ्यू पर विचार कर रहे हैं।

केजरीवाल सरकार ने ये भी कहा कि कोरोना के हालात को देखने के बाद ही आखिरी फैसला लिया जाएगा।

26/11 मुंबई हमले के 12 साल, जिसे याद करके आज भी लोगों का दिल दहल उठता है

बता दें कि भारत में कोरोना (Coronavirus) संक्रमण के नए मामले लगातार सामने आ रहे हैं। देश में कोरोना संक्रमण के कुल मामलों ने 92 लाख का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं, कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 1 लाख 35 हजार के पार पहुंच गया है। ताजा अपडेट के अनुसार, बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 44 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही इस दौरान कोरोना से 500 से अधिक मरीजों की जान गई है।

26 नवंबर को स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 44,489 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 92,66,706 पर पहुंच गई है।

वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना से 524 मरीजों की मौत हुई है, जिसके बाद देश में अब तक कोरोना वायरस (COVID-19) की वजह से मरने वालों की कुल संख्या 1,35,223 हो गई है। भारत में इस वक्त 4,52,344 मामले एक्टिव हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें