Corona Virus: रांची के बाद हजारीबाग में मिला दूसरा कोरोना पॉजिटिव मरीज

झारखंड में दूसरे कोरोना (Corona Virus) पॉजिटिव मरीज की रिम्स ने पुष्टि कर दी है। रिम्स बुलेटिन के अनुसार हजारीबाग के बिष्णुगढ थाना क्षेत्र के करगालो पंचायत के उगन साव झारखंड का दूसरा कोरोना पॉजिटिव मरीज है।

Corona Virus

झारखंड में दूसरे कोरोना (Corona Virus) पॉजिटिव मरीज की रिम्स ने पुष्टि कर दी है। रिम्स बुलेटिन के अनुसार हजारीबाग के बिष्णुगढ थाना क्षेत्र के करगालो पंचायत के उगन साव झारखंड का दूसरा कोरोना पॉजिटिव मरीज है। जानकारी के अनुसार, पीड़ित युवक कोलकाता से शादी समारोह से वापस हजारीबाग आया था।

Corona Virus

 

 

कोरोना (Corona Virus) संक्रमित युवक कोलकाता से पैदल चल कर हजारीबाग पहुंचा था। बता दें कि मरीज अभी हजारीबाग में ही है। उसका सैंपल जांच के लिए रांची के रिम्स में भेजा गया था। जहां जांच के बाद उक्त मरीज का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है। हजारीबाग के इस युवक के मामले की पुष्टि के बाद हजारीबाग प्रशासन हरकत में आई गई।

झारखंड: पुलिस के साथ मुठभेड़ में था शामिल, TPC का एरिया कमांडर धराया

इससे पहले, रांची में मलेशिया से आई युवती के कोराना (Corona Virus) पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी। बता दें कि शुरूआत में झारखंड में एक भी कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं मिला था। कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है।

<

p style=”text-align: justify;”>केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, देशभर में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 2301 हो गई है। इनमें से 2088 सक्रिय मामले हैं, 156 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और एक बाहर चला गया है। वहीं, 56 लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें