दिल्ली: आज से कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा फेज शुरू, पीएम मोदी ने एम्स में लगवाई वैक्सीन

Corona vaccine: पीएम मोदी ने भी कोरोना की वैक्सीन लगवाई है। वह सोमवार सुबह ही दिल्ली के एम्स पहुंचे और कोरोना की वैक्सीन लगवाई।

Corona vaccine

Corona Vaccine: पीएम मोदी ने भारत बॉयोटेक की कोवैक्सीन(Covaxin) की पहली डोज ली है। दिल्ली के एम्स में सिस्टर पी निवेदा ने उन्हें वैक्सीन लगाई। ये पूरी तरह स्वदेशी वैक्सीन है और इसके इमरजेंसी इस्तेमाल की अनुमति मिली हुई है।

नई दिल्ली: देश में कोरोना के मामले एक बार फिर बढ़ रहे हैं। इस बीच आज से यानी एक मार्च से कोरोना के दूसरे चरण का वैक्सीनेशन भी शुरू हो गया है।

पीएम मोदी ने भी कोरोना की वैक्सीन लगवाई है। वह सोमवार सुबह ही दिल्ली के एम्स पहुंचे और कोरोना की वैक्सीन लगवाई। उन्होंने जनता से भी कोरोना की वैक्सीन लगवाने की अपील की।

पीएम मोदी ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी। उन्होंने कहा, ‘मैंने एम्स में कोरोना की पहली डोज (Corona vaccine) ले ली है। यह तारीफ के काबिल है कि हमारे डॉक्टरों ने कोरोना के खिलाफ वैश्विक लड़ाई में समय के साथ काम किया है। मैं सभी से कोरोना वैक्सीन लेने की अपील करता हूं। आओ, भारत को कोरोना मुक्त बनाएं।’

झारखंड: सरकार की पुनर्वास नीति का असर, 10 लाख के इनामी नक्सली ने किया सरेंडर

पीएम मोदी ने भारत बॉयोटेक की कोवैक्सीन(Covaxin) की पहली डोज ली है। दिल्ली के एम्स में सिस्टर पी निवेदा ने उन्हें वैक्सीन लगाई। ये पूरी तरह स्वदेशी वैक्सीन है और इसके इमरजेंसी इस्तेमाल की अनुमति मिली हुई है।

बता दें कि इस वैक्सीन को लेकर पहले कई नेताओं और लोगों ने सवाल उठाए थे। लेकिन पीएम मोदी ने इस वैक्सीन को लगवाकर ये संदेश दिया है कि आम लोग भी इसे बिना चिंता के लगवा सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें