कांग्रेस नेता राहुल गांधी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर लोगों से की ये अपील

उन्होंने (Rahul Gandhi) बताया कि कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं। जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं, वह सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें।

Rahul Gandhi

हालही में कोरोना (Rahul Gandhi) के बढ़ते संकट की वजह से राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल की अपनी सभाओं को रद्द कर दिया था। उन्होंने बंगाल में केवल 2 ही रैलियों को संबोधित किया था।

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मंगलवार दोपहर राहुल गांधी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं। जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं, वह सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें।

बता दें कि हालही में कोरोना (Rahul Gandhi) के बढ़ते संकट की वजह से राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल की अपनी सभाओं को रद्द कर दिया था। उन्होंने बंगाल में केवल 2 ही रैलियों को संबोधित किया था। इसके बाद उन्होंने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए थे।

फिर शुरू हुआ प्रवासी मजदूरों का संकट, दिल्ली, महाराष्ट्र सहित कई राज्यों से लौटने लगे लोग

गौरतलब है कि कोरोना देशभर में विकराल रूप लिए हुए हैं। कोरोना के नए मामलों ने हाहाकार मचाया हुआ है। देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 2 लाख 59 हजार से अधिक नए केस दर्ज किए गए हैं। इसके साथ ही देश में संक्रमितों के आंकड़े 1 करोड़ 53 लाख के पार पहुंच गए हैं। इस दौरान 1,700 से अधिक लोगों की इस महामारी से मौत हो गई है और अब कोरोना से मरने वालों का कुल आंकड़ा 1 लाख 80 हजार के पार पहुंच गया है।

20 अप्रैल को स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों (Corona Updates) के अनुसार, पिछले 24 घंटों में कोरोना (Covid-19) के 2,59,170 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 1,53,21,089 पर पहुंच गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें