बागपत में BJP के पूर्व जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, सीएम योगी ने 24  घंटे में मांगी रिपोर्ट 

जिस वक्त संजय खोखर को गोली मारी गई, उस वक्त वो अपने घर से करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर थे।

Sanjay Khokhar

यूपी में अपराधियों के हौसले चरम पर हैं। बदमाशों ने बागपत में बीजेपी (BJP) के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर (Sanjay Khokhar) की गोली मारकर की हत्या कर दी है। ऐसा कहा जा रहा है कि संजय खोखर मॉर्निंग वाक के लिए गए हुए थे, उसी वक्त अपराधियों ने उनको गोली मार दी।

घटना बागपत जिले के छपरौला थाना इलाके के तिलवाड़ा रोड पर हुई है। बताया जा रहा है कि संजय खोखर आरएसएस के कार्यकर्ता भी थे। वो कला गांव के जूनियर हाई स्कूल में भी पढ़ाते थे।

जिस वक्त संजय खोखर को गोली मारी गई, उस वक्त वो अपने घर से करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर थे। इस पूरी घटना के बाद से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। लोग जल्द से जल्द कातिलों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंदेश सेवा का हौसला रखने वालों के लिए Indian Army में निकली वैकेंसी, ऐसे करें Apply

जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मामले को जल्द से जल्द सुलझाने और 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट देने के लिए कहा है।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संजय खोखर की मौत पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने कहा है कि इस प्रकरण में जवाबदेही भी तय की जाएगी। यह पहली दफा नहीं है जब बागपत में बदमाशों ने किसी नेता को निशाना बनाया हो। इससे पहले बागपत में जून में ही एक बीजेपी नेता के बेटे की फायरिंग में मौत हो गई थी।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें