सीएम शिवराज सिंह चौहान के परिवार का भी हुआ कोरोना टेस्ट, आई ये रिपोर्ट

मुख्यमंत्री के संक्रमित होने के बाद एहतियातन उनकी पत्नी और बेटों की भी जांच कराई गई।

Shivraj Singh Chouhan

शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

25 जुलाई को मुख्यमंत्री की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद उन्हें चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुख्यमंत्री ने यह जानकारी ट्वीट करके दी थी। कोरोना से जुड़ी अन्य जांचों के बाद डॉक्टरों ने बताया कि वह सामान्य रूप से संक्रमित हैं।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) कोरोना संक्रमण का शिकार हो चुके हैं। जिसके बाद सतर्कता बरतते हुए उनकी पत्नी और बेटों की भी जांच कराई गई। शिवराज की पत्नी और बेटों की कोरोना (Coronavirus) टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। मुख्यमंत्री के परिजनों ने उनके संपर्क में आए लोगों से कोरोना की जांच कराने को कहा है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कोरोना के हल्के लक्षण महसूस हो रहे थे। जिसके बाद डॉक्टरों के परामर्श पर उन्होंने कोरोना की जांच कराई थी।

25 जुलाई को मुख्यमंत्री की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद उन्हें चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुख्यमंत्री ने यह जानकारी ट्वीट करके दी थी। कोरोना से जुड़ी अन्य जांचों के बाद डॉक्टरों ने बताया कि वह सामान्य रूप से संक्रमित हैं।

मुख्यमंत्री के संक्रमित होने के बाद एहतियातन उनकी पत्नी और बेटों की भी जांच कराई गई। पत्नी और बेटों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। परिवार के सदस्यों ने उनके संपर्क में आए परिजनों से कहा कि एहतियात के तौर पर वह अपनी कोरोना जांच करा लें।

ये भी पढ़ें- बड़े आतंकी हमले की फिराक में अल-कायदा, केरल-कर्नाटक में छिपे ISIS के 200 आतंकी दे सकते हैं हमले को अंजाम

शिवराज सिंह चौहान ने 26 जुलाई को 10.50 बजे एक के बाद एक कुल तीन ट्वीट किए। जिसमें उन्होंने कोरोना योद्धाओं की सराहना करते हुए कोरोना संक्रमण से बचाव के उपाय भी बताए। उन्होंने लिखा, दोस्तों, मैं ठीक हूं, कोरोना वारियर्स का समर्पण अभिनंदनीय है। निस्वार्थ भाव से अपनी जान जोखिम में डालकर COVID-19 पीड़ितों की सेवा करने वाले प्रदेश के सभी कोरोना योद्धाओं को मैं प्रणाम करता हूं।

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, COVID-19 से डरने की बजाय पूरे आत्मविश्वास के साथ हमें इसका मुकाबला करना चाहिए। दो गज की दूरी रखना, हाथ धोते रहना और मास्क लगाना, कोरोना से बचने के लिए सबसे बड़े अस्त्र हैं। मेरी सभी प्रदेशवासियों से अपील है, अपने लिए और अपनों के लिए इन अस्त्रों का उपयोग जरूर करें।

तीसरा ट्वीट उन्होंने 10.51 बजे किया, जिसमें उन्होंने बताया कि यदि आप संक्रमित हो भी गए हों तो डरने की जरूरत नहीं है, लक्षण दिखें तो इन्हें छुपाएं नहीं, तुरंत बताएं ताकि समय पर इलाज शुरू हो सके। समय पर इलाज आपको पूर्णतः स्वस्थ करेगा। आप सभी सावधान रहें, सुरक्षित रहें और स्वस्थ्य रहें, मैं ईश्वर से यही प्रार्थना करता हूं।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें