पाक के सहारे भारत में हवाई हमले की फिराक में ड्रैगन, पीओके में आतंकियों को खतरनाक ट्रेनिंग दे रहे हैं चीन सेना के अधिकारी

पाक खुफिया एजेंसी ने पीएलए की मदद के लिए पीओके के खपालु में ट्रेनिंग कैम्प बनाया है। चीनी सेना (PLA Troops) कारगिल से 70-80 किलोमीटर की दूरी पर पीओके के खपालू कैम्प में लगभग 80 से 90 लश्कर और जैश के आतंकियों (Militants) को ट्रेनिंग दे रहा है।

Militants

Militants

गलवान घाटी में भारत से मात खाया ड्रैगन अब पाकिस्तान के कंधे पर बंदूक रखकर भारत के खिलाफ बड़ी साजिश को अंजाम देने के षड्यंत्र में जुटा है। खुफिया विभाग ने सरकार को बेहद संवेदनशील रिपोर्ट देकर ड्रैगन की साजिश का खुलासा किया है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि चीन की सेना के अधिकारी और सैन्य ट्रेनर न केवल आतंकियों (Militants) को अत्याधुनिक हथियार मुहैया करा रहे हैं, बल्कि उन्हें खतरनाक तरीके का प्रशिक्षण भी दे रहे हैं।

भारत ने निकाली ड्रैगन की हेकड़ी, चीनी ऐप से बैन हटवाने के लिए गिड़गिड़ा रहा है चीन

खुफिया सूत्रों ने कहा है ड्रैगन जहां पाक सेना और पाक मीडिया एजेंसी को भारत के खिलाफ साजिश के लिए जबरदस्त फंडिंग कर रहा है, वही आतंकियों (Militants) को विशेष ट्रेनिंग भी दे रहा है।

खुफिया सूत्रों के अनुसार पाक खुफिया एजेंसी ने पीएलए की मदद के लिए पीओके के खपालु में ट्रेनिंग कैम्प बनाया है। चीनी सेना (PLA Troops) कारगिल से 70-80 किलोमीटर की दूरी पर पीओके के खपालू कैम्प में लगभग 80 से 90 लश्कर और जैश के आतंकियों (Militants) को ट्रेनिंग दे रहा है।

खुफिया सूत्रों के अनुसार ड्रैगन की चीनी सेना (PLA Troops) आतंकियों (Militants) को हवाई हमले और माउंटेन वारफेयर जैसे विशेष ट्रेनिंग दे रहा है। ड्रैगन कारगिल, बाल्टिक और द्रास सेक्टर में भी साजिश रच रहा है। इसके पहले भी ड्रैगन ने पीओके में बंकरों को बनाने में पाक सेना की मदद की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें