छत्तीसगढ़: नक्सलियों के शहरी नेटवर्क का भंडाफोड़, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

25 मई को बलरामपुर जिले की बरियों पुलिस ने बघिमा गांव के ढाबे से नक्सली अनिल यादव को गिरफ्तार किया था और ढाबा संचालक रविंद्र शर्मा को भी पकड़ा था।

Chhattisgarh

Chhattisgarh: रविंद्र शर्मा जेल में बंद नक्सली कमांडर रंजन यादव के कहने पर नक्सलियों को आश्रय देता था। शहरी नेटवर्क बनाने में वो माहिर है। रिमांड खत्म होने के बाद पुलिस ने बताया है कि ढाबा संचालक रविंद्र शर्मा नक्सलियों के लिए शहरी नेटवर्क तैयार कर रहा था।

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के अंबिकापुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां नक्सलियों (Naxalites) के शहरी नेटवर्क के बारे में पता चला है। दरअसल 25 मई को बलरामपुर जिले की बरियों पुलिस ने बघिमा गांव के ढाबे से नक्सली (Naxalites) अनिल यादव को गिरफ्तार किया था और ढाबा संचालक रविंद्र शर्मा को भी पकड़ा था।

इन दोनों को पुलिस ने 31 मई तक रिमांड पर लिया था। रिमांड खत्म होने के बाद पुलिस ने बताया है कि ढाबा संचालक रविंद्र शर्मा नक्सलियों के लिए शहरी नेटवर्क तैयार कर रहा था।

Jharkhand: पहले भी पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है कुख्यात नक्सली नुनूचंद, चकमा देकर ऐसे बच निकला था

रविंद्र शर्मा की निशानदेही पर बड़ी मात्रा में विस्फोटक भी मिला है। इसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, रविंद्र शर्मा जेल में बंद नक्सली कमांडर रंजन यादव के कहने पर नक्सलियों को आश्रय देता था। शहरी नेटवर्क बनाने में वो माहिर है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें