छत्तीसगढ़: नारायणपुर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, नक्सली हमले की योजना बना रहे तीन नक्सलियों को धर-दबोचा

सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर तीन नक्सलियों (Naxalites) लखूराम उर्फ करगी कोर्राम (30), मस्सू उसेण्डी (21) और कोये राम उसेण्डी (30) को गिरफ्तार कर लिया है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के घोर नक्सल प्रभावित जिला नारायणपुर में सुरक्षाबलों ने तीन नक्सलियों (Naxalites) को हिरासत में लिया है। इन तीनों को गुप्त सूचना के आधार पर नेड़नार गांव में घेराबंदी करके गिरफ्तार किया गया है।  

Chhattisgarh: कांकेर में नक्सलियों (Naxalites) की नापाक हरकत, मुखबिरी के शक में की ग्रामीण की हत्या

जिले के पुलिस अधिकारियों के अनुसार, सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर तीन नक्सलियों (Naxalites) लखूराम उर्फ करगी कोर्राम (30), मस्सू उसेण्डी (21) और कोये राम उसेण्डी (30) को गिरफ्तार कर लिया है। इनकी गिरफ्तारी नक्सल विरोधी अभियान के तहत 23 मई को नारायणपुर थाना से डीआरजी और कुकड़ाझोर थाना से जिला बल की संयुक्त टीम के द्वारा की गई है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों की टीम जब सोमवार को कगांली, मुरेहनार, नेड़नार गांव में थी, तभी घेराबंदी कर तीनों नक्सलियों को हिरासत में लिया गया।  गिरफ्तार नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ इस साल 24 फरवरी को आकाबेड़ा गांव के करीब बम विस्फोट की घटना में शामिल होने का आरोप है। इस घटना में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल का एक जवान घायल हो गया था। इस सफलता के बाद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले में नक्सलियों के खिलाफ अभियान लगातार जारी है।   

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें