छत्तीसगढ़: सुकमा में सुरक्षाबलों ने वारंटी नक्सली को दबोचा, एंटी नक्सल अभियान के तहत मिली कामयाबी

सुकमा (Sukma) जिले में पुलिस (Police) को एक कामयाबी मिली है। जिले में चलाए जा रहे नक्सल उन्मूलन अभियान (Anti Naxal Operation) के तहत पुलिस ने एक नक्सली (Naxalite) को गिरफ्तार किया है।

Naxali

सांकेतिक तस्वीर।

दोरनापाल की पुलिस और सीआरपीएफ (CRPF) की 74वीं वाहिनी के जवानों ने घेराबंदी कर स्थाई वारंटी नक्सली (Naxalite) जनमिलिशिया सदस्य मड़कम हुंगा को दोरनापाल बाजार से गिरफ्तार किया है।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित सुकमा (Sukma) जिले में पुलिस (Police) को एक कामयाबी मिली है। जिले में चलाए जा रहे नक्सल उन्मूलन अभियान (Anti Naxal Operation) के तहत पुलिस ने एक नक्सली (Naxalite) को गिरफ्तार किया है।

Indian Air Force Day: भारतीय वायुसेना मना रही है 89वां स्थापना दिवस, तेजस और राफेल लड़ाकू विमानों ने किया किया शक्ति प्रदर्शन

जानकारी के मुताबिक, मुखबिर की सूचना के आधार पर थाना दोरनापाल की पुलिस और सीआरपीएफ (CRPF) की 74वीं वाहिनी के जवानों ने घेराबंदी कर स्थाई वारंटी नक्सली जनमिलिशिया सदस्य मड़कम हुंगा को दोरनापाल बाजार से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार नक्सली (Naxalite) चिंतलनार थाना के तोंगगुड़ा का रहने वाला है।

ये भी देखें-

गिरफ्तार नक्सली के खिलाफ थाना चिंतलनार में अपराध क्रमांक 21/16 धारा 307, 120 (बी), 03, 05 वि.प. अधिनियम के तहत अपराध दर्ज है। चिंतलनार थाना में कानूनी कार्रवाई करने के बाद गिरफ्तार नक्सली को सुकमा न्यायलय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें