छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने सुकमा में दो युवकों की बेरहमी से हत्या की

Chhattisgarh, sukma, two boys killed, naxal in Chhattisgrh, naxal organisation, chhattisgarh naxal terror, Naxal terror, naxal terror in narayanpur, naxal, sirf sach, sirfsach.in
नक्सलियों ने सुकमा में दो युवकों की बेहरमी से हत्या कर दी।

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सलियों ने एक बार फिर कायराना करतूत को अंजाम दिया है। सुकमा में नक्सलियों ने दो युवकों की बेहरमी से हत्या कर दी। ऐसा बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने पुलिस मुखबीरी के आरोप में दोनों की हत्या की है। वहीं, दोनों के परिवार वालों को नक्सलियों ने पुलिस के पास नहीं जाने की धमकी दी है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। जिले के एसपी ने इस घटना की पुष्टि की है। पुलिस के मुताबिक, 22 सितंबर को सुकमा के डब्बाकोंटा इलाके में हथियारों से लैस नक्सली मड़कम रोहित और माड़वी लच्छा को अपने साथ उठाकर ले गए थे। इसके बाद जंगल में जन अदालत लगाकर दोनों को बड़ी बेहरमी से मौत के घाट उतार दिया।

नक्सलियों ने दोनों युवकों पर पुलिस के लिए मुखबिरी करने का आरोप लगाकर उनकी हत्या कर दी। वारदात के बाद नक्सलियों ने शव को दफना दिया था। जानकारी के अनुसार, वारदात को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने दोनों परिवार के परिजनों को की धमकी दी है कि वे पुलिस के सामने अपना मुंह न खोलें। वहीं, पुलिस ने अभी तक एक युवक मड़कम रोहित की हत्या की पुष्टि की है, लेकिन दूसरे युवक की हत्या की पुष्टि उसके परिजनों के बयान के आधार पर होगी। उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

आपको बता दें कि 16 सितंबर को बीजारपुर में 10वीं के छात्र की हत्या कर दी थी। जिसके बाद यह दूसरी घटना है। 16 सितंबर को हुई इस घटना का खुलासा 22 सितंबर को हुआ था। वहीं, सुकमा में भी दो युवकों की हत्या का मामला दो दिन बाद पुलिस के पास पहुंची है। बस्तर के नक्सली एक बार फिर मासूमों की हत्या करने में उतारू हो गए है। वे मासूम गांववालों पर अत्याचार की हद पार कर रहे हैं। आए दिन वे ऐसी किसी न किसी घटना को अंजाम देते हैं।

पढ़ें: फिर आतंकी हाफिज सईद का ढाल बना पाकिस्तान, यूएन से दिलाई बैंक खातों के इस्तेमाल की अनुमति

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here