छत्तीसगढ़: सुकमा में नक्सलियों का तांडव, सड़क निर्माण में लगे वाहनों को किया आग के हवाले

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित सुकमा (Sukma) जिले में नक्सलियों (Naxals) ने एक बार फिर उत्पात मचाया है। नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे वाहनों में आगजनी की है।

Naxals

सुकमा में नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे वाहनों में आगजनी की है।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित सुकमा (Sukma) जिले में नक्सलियों (Naxals) ने एक बार फिर उत्पात मचाया है। नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों में आगजनी की है। यह घटना जिले के धनीकोर्ता गांव की है। जानकारी के अनुसार, सड़क निर्माण के बाद गांव में खड़े 6 वाहनों को नक्सलियों (Naxalites) ने आग के हवाले कर दिया।

घटना की पुष्टि एसपी शलभ सिन्हा ने की है। जानकारी के मुताबिक, देर रात करीब 11 बजे दर्जनभर से ज्यादा नक्सली (Naxals) सुकमा जिले के कुकानार थानाक्षेत्र के धनीकोर्ता गांव में आ धमके और गांव में सड़क निर्माण में लगी वाहनों को आग के हवाले कर दिया। इस आगजनी में सभी वाहन जलकर खाक हो गए।

ऐसे भड़का था कारगिल युद्ध! उंचाई पर होने के बावजूद भारतीय सेना ने दुश्मन पाक को हराया, जानें पूरी स्टोरी

बताया जाता है कि इस इलाके में सड़क निर्माण कार्य चल रहा था। दिन में सड़क का काम करने के बाद शाम को गांव में वाहनों को खड़ा किया गया था। जिसमें पोकलने, जेसीबी, टिप्पर समेत ट्रैक्टर जैसे वाहन थे। नक्सलियों ने पहले सभी वाहनों के डीजल टैंक फोड़े, उसके बाद उसमें आग लगा दी। नक्सलियों (Naxalites) की इस आगजनी में 1 पोकलेन, 2 जेसीबी और 3 टिप्पर जलकर खाक हो गए।

एसपी शलभ सिन्हा के अनुसार, देर रात करीब 11 बजे गांव में नक्सली पहुंचे और वहां पर खड़े वाहनों में आग लगा दी। पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है। बता दें कि इलाके में सुरक्षाबलों द्वारा नक्सलियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। नक्सलियों (Naxals) की धर-पकड़ तेज हो गई है। सुरक्षाबलों की कार्रवाई से नक्सली बौखला गए हैं और ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें