Sukma Naxal Encounter: नक्सलियों ने मारे गए 3 साथियों की तस्वीर जारी की…

छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ (Sukma Naxal Encounter) में मारे गए 3 नक्सलियों की फोटो नक्लसी संगठन ने जारी की है। सुकमा के मिनपा में 21 मार्च को हुए इस नक्सली मुठभेड़ को लेकर नक्सलियों के दक्षिण सब जोनल ब्यूरो ने प्रेस नोट भी जारी किया है।

Sukma Naxal Encounter
सुकमा मुठभेड़ में मारे गए नक्सली।

इस प्रेस नोट में उन्होंने तीन नक्सलियों के मारे जाने की पुष्टि की है। नक्सलियों ने शहीद जवानों से बरामद हथियारों की तस्वीर भी जारी की है। नक्सलियों (Naxalites) की कथित दक्षिण जोनल कमेटी की ओर से जारी फोटो और पर्चे में बताया गया है कि मारे गए नक्सली सकरू, राजेश और सुक्कू हैं।

कोरोना से दुनियाभर में 21 हजार लोगों की मौत, ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स भी संक्रमित

यह सभी नक्सली बीजापुर जिले के रहने वाले थे। मारे गए नक्सलियों के अंतिम संस्कार के फोटो भी नक्सलियों ने जारी किए हैं। नक्सलियों (Naxalites) ने यह भी दावा किया है कि जवानों से 11 एके 47, 2 इंसास राइफल, एक एसएलआर एलएमजी, 2 यूबीजीएल, 1550 सभी प्रकार के कारतूस और 6 यूबीजीएल सेल्स लूटे हैं।

 

बता दें कि चिंतागुफा क्षेत्र के मिनपा के जंगलों में 21 मार्च को गश्त कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने घात लगाकर हमला कर दिया था। इसके बाद हुई मुठभेड़ (Sukma Naxal Encounter) में डीआरजी (DRG) और एसटीएफ (STF) के 17 जवान शहीद हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here