छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों की कायराना हरकत, घर पर इलाजरत जवान की हत्या कर शव को सड़क पर फेंका

पुलिस टीम ने घटनास्थल से एक नक्सली पर्चा भी बरामद किया है जिसमें नक्सलियों (Naxalites) ने जवान की हत्या की जानकारी दी है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अपनी छानबीन शुरू कर दी है।

Chhattisgarh: STF Jawan Murdered by Naxalites in Bijapur

Chhattisgarh: STF Jawan Murdered by Naxalites in Bijapur

छत्तीसगढ़ के घोर नक्सल प्रभावित जिला बीजापुर में प्रतिबंधित नक्सल संगठन सीपीआई(एम) के स्थानीय शाखा गंगालूर एरिया कमेटी के नक्सलियों (Naxalites) ने विशेष कार्य बल (STF) के एक जवान की उसके घर पर हत्या कर दी है। शहीद जवान पिछले एक महीने से मेडिकल लीव पर अपने घर पर था।

झारखंड: संगठन से नाराज चल रहा कुख्यात नक्सली उमेश कर रहा है सरेंडर, प्रशासन ने रखा है 25 लाख का इनाम

जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, बीजापुर के गंगालूर थानाक्षेत्र में नक्सलियों ने एसटीएफ के जवान अर्जुन कुड़ियाम की हत्या कर दी। शहीद जवान कुड़ियाम पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे और वह धनोरा गांव में स्थित अपने घर पर रहकर इलाज करवा रहा थे।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, नक्सलियों (Naxalites) ने जवान की हत्या कर शव को सड़क पर फेंक दिया था। हालांकि यह जानकारी नहीं मिली है कि जवान घटनास्थल तक कैसे पहुंचा। पुलिस ने जवान का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पुलिस टीम ने घटनास्थल से एक नक्सली पर्चा भी बरामद किया है जिसमें नक्सलियों (Naxalites) ने जवान की हत्या की जानकारी दी है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अपनी छानबीन शुरू कर दी है और जल्द ही हमलावर नक्सलियों को ढूंढ निकाला जायेगा। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें