छत्तीसगढ़: बीजापुर में सुरक्षाबलों ने 3 नक्सलियों को दबोचा, बारूदी सुरंग में किया था विस्फोट

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित बीजापुर (Bijapur) जिले में पुलिस (Police) को बड़ी कामयाबी मिली है। जिले में 8 सितंबर को सुरक्षाबलों ने तीन नक्सलियों (Naxalites) को गिरफ्तार कर लिया।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

एसटीएफ (STF), केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) और कोबरा बटालियन के जवानों को गश्त के लिए रवाना किया गया था। जवानों की टीम ने घेराबंदी कर मुरदंडा गांव के जंगल से तीन नक्सलियों (Naxalites) को गिरफ्तार कर लिया।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित बीजापुर (Bijapur) जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। जिले में 8 सितंबर को सुरक्षाबलों ने तीन नक्सलियों (Naxalites) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी।

बीजापुर के पुलिस ​अधिकारियों के मुताबिक, जिले के बासागुड़ा थाना क्षेत्र के मुरदंडा गांव में तीन नक्सलियों कुंजाम सन्ना, कड़ती भीमा और कड़ती सुला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

भारत-पाकिस्तान बॉर्डर के पास पहली बार हाइवे पर उतरा वायुसेना का लड़ाकू विमान, जानें क्यों पड़ी इसका जरूरत

पुलिस ​अधिकारियों के अनुसार, बासागुड़ा इलाके में नक्सल विरोधी अभियान (Anti Naxal Operation) के तहत 7 सितंबर को एसटीएफ (STF), केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) और कोबरा बटालियन के जवानों को गश्त के लिए रवाना किया गया था। जवानों की टीम ने घेराबंदी कर मुरदंडा गांव के जंगल से तीन नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी देखें-

गिरफ्तार किए गए नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ 2 सितंबर को जिले के तिमापुर गांव के पास हुए बारूदी सुरंग में विस्फोट की घटना में शामिल होने का आरोप है। इस विस्फोट में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया था। बता दें कि जिले में नक्सलियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। सुरक्षाबल पूरी सख्ती बरत रहे हैं। नक्सलियों की धर-पकड़ जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें