छत्तीसगढ़: 3 दिनों में नक्सलियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई, अभियान ‘संगम’ के तहत 7 शिविर ध्वस्त

नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इस बीच सुरक्षाबलों ने बस्तर क्षेत्र में 3 दिनों में 7 नक्सली शिविरों को ध्वस्त कर दिया है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

अलग-अलग जगहों पर पुलिस की नक्सलियों (Naxalites) के साथ मुठभेड़ भी हुई। मुठभेड़ के दौरान ही 7 शिविर ध्वस्त किए गए। इस बीच डीआरजी के एक जवान की मौत हुई और एक जवान घायल हुआ है।

रायपुर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इस बीच सुरक्षाबलों ने बस्तर क्षेत्र में 3 दिनों में 7 नक्सली शिविरों को ध्वस्त कर दिया है। इस दौरान बड़ी संख्या में विस्फोटक और अन्य सामान बरामद किया गया है। 

इस बात की जानकारी बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने गुरुवार को दी है। उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ के नारायणपुर, कांकेर और महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले के सरहदी क्षेत्रों में पिछले 3 दिनों में ‘ऑपरेशन संगम’ चलाया गया। 

छत्तीसगढ़: नारायणपुर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, डीआरजी का एक जवान घायल

इस दौरान अलग-अलग जगहों पर पुलिस की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ भी हुई। मुठभेड़ के दौरान ही 7 शिविर ध्वस्त किए गए। इस बीच डीआरजी के एक जवान की मौत हुई और एक जवान घायल हुआ है।

सुंदरराज ने ये भी बताया कि नक्सल विरोधी अभियान का नाम “ऑपरेशन संगम” दिया गया था। इस अभियान में सुरक्षाबलों के 700 जवान शामिल थे। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें