छत्तीसगढ़: 4 दिनों से लापता पुलिसकर्मी मनोज नेताम की बाइक बरामद, साथ में मिला नक्सली पर्चा

मानपुर सीमा से लगे कांकेर के कोड़ेखुरसे में पोस्टेड पुलिसकर्मी मनोज नेताम 4 दिनों से लापता हैं। उनकी बाइक शनिवार को मानपुर से लगे गाम रानावाही के पास मिली है।

Manoj Netam

जवान मनोज नेताम (Manoj Netam) मूल रूप से भानुप्रतापपुर इलाके का रहने वाला है। उनके लापता होने के बाद से कई सवाल खड़े हो रहे हैं। सबसे बड़ा सवाल यही है कि कहीं नक्सलियों ने तो उन्हें किडनैप नहीं किया है?

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच लापता पुलिसकर्मी मनोज नेताम की बाइक नक्सली पर्चे के साथ बरामद हुई है।

बता दें कि मानपुर सीमा से लगे कांकेर के कोड़ेखुरसे में पोस्टेड पुलिसकर्मी मनोज नेताम 4 दिनों से लापता हैं। उनकी बाइक शनिवार को मानपुर से लगे गाम रानावाही के पास मिली है।

जवान का कुछ पता नहीं लग पाया है। पुलिस लापता जवान को खोज रही है। एएसपी जेपी बढई ने बताया है कि मनोज नेताम बीते 28 अप्रैल की सुबह से लापता हैं।

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा जिले में दिखा लोन वर्राटू अभियान का असर, लाखों के इनामी सहित 4 नक्सलियों ने किया सरेंडर

जब जवान तय समय पर ड्यूटी पर नहीं पहुंचा तो उनकी खोज शुरू की। लेकिन उनका कुछ पता नहीं लग पा रहा है।

जवान मूल रूप से भानुप्रतापपुर इलाके का रहने वाला है। उनके लापता होने के बाद से कई सवाल खड़े हो रहे हैं। सबसे बड़ा सवाल यही है कि कहीं नक्सलियों ने तो उन्हें किडनैप नहीं किया है? बाइक के पास मिले नक्सली पर्चे से इस बात की आशंका और भी बढ़ रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें