छत्तीसगढ़: कांकेर में लापता पुलिस के जवान पर नक्सलियों का दावा- मार दिया लेकिन शव नहीं देंगे

नक्सलियों (Naxalites) की ओर से ये दावा किया है कि उन्होंने कांकेर पुलिस के लापता जवान मनोज नेताम की हत्या कर दी है और वह उसका शव वापस नहीं करेंगे।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

नक्सलियों (Naxalites) के राजनांदगांव-कांकेर बार्डर डिवीजन की ओर से एक पत्र जारी किया गया है। बस्तर के आईजी सुंदरराज पी ने ये पत्र मिलने की पुष्टि की है और कहा है कि लापता जवान की तलाश जारी रखी जाएगी।

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ( Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला ये है कि नक्सलियों की ओर से ये दावा किया है कि उन्होंने कांकेर पुलिस के लापता जवान मनोज नेताम की हत्या कर दी है और वह उसका शव वापस नहीं करेंगे।

इस बारे में नक्सलियों (Naxalites) के राजनांदगांव-कांकेर बार्डर डिवीजन की ओर से एक पत्र जारी किया गया है। बस्तर के आईजी सुंदरराज पी ने ये पत्र मिलने की पुष्टि की है और कहा है कि लापता जवान की तलाश जारी रखी जाएगी।

बता दें कि अक्सर ये देखा गया है कि नक्सली जब भी किसी जवान की हत्या करते हैं तो उसका शव या तो मृतक के घर के पास छोड़ देते हैं, या सड़क और जंगल में फेंक देते हैं और ऐसा वो दहशत फैलाने के लिए करते हैं। लेकिन इस बार शव ना देने की बात कहना संदिग्ध लग रहा है।

श्रीनगर में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, चानपुरा में 10 किलो का IED मिला

इस बारे में आईजी ने ये भी कहा है कि हो सकता है कि किसी ने आपसी रंजिश में जवान की हत्या की हो और अब उसे नक्सली एंगल दे रहा हो। क्योंकि अगर ये पत्र फर्जी होगा तो नक्सली खुद ही कुछ दिनों में खंडन कर देंगे। पत्र की जांच की जा रही है क्योंकि उसकी भाषा संदिग्ध है।

बता दें कि कांकेर जिले के कोडेकुर्सी थाना में तैनात सहायक आरक्षक मनोज नेताम 28 अप्रैल को ड्यूटी खत्म करने के बाद से लापता हैं। 2 दिन बाद उनकी मोटरसाइकिल कोडेकुर्सी इलाके के भुखरे गांव के पास मिली थी। इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें