छत्तीसगढ़: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एक लाख का इनामी नक्सली मड़कम नंदा गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच खबर मिली है कि गादीरास के पोरदेम इलाके में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है।

Militant

सांकेतिक तस्वीर।

मामले की पुष्टि एसपी सुनील शर्मा ने की है। बता दें कि छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। अब तक कई बड़े नक्सली मारे जा चुके हैं और कई ने सरेंडर किया है।

सुकमा: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच खबर मिली है कि गादीरास के पोरदेम इलाके में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है और इस दौरान एक लाख के इनामी नक्सली को गिरफ्तार किया गया है।

इनामी नक्सली की पहचान मड़कम नंदा के रूप में हुई है। वह दंतेवाड़ा और सुकमा जिले में सक्रिय था। गिरफ्तार नक्सली के पास से विस्फोटक सामग्री भी बरामद की गई है।

यूपी के 9 IPS अफसरों का ट्रांसफर, जानें किसे कहां की जिम्मेदारी मिली

इस मामले की पुष्टि एसपी सुनील शर्मा ने की है। बता दें कि छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है।

अब तक कई बड़े नक्सली (Naxalites) मारे जा चुके हैं और कई ने सरेंडर किया है। सरेंडर करने वाले नक्सलियों को सरकारी योजनाओं का फायदा दिया जाता है और उन्हें मुख्यधारा से जोड़ा जाता है, जहां वे एक आम जिंदगी जी सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें