BREAKING NEWS: नक्सलियों ने पुलिसकर्मी के पिता का किया अपहरण, तलाश जारी

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने पुलिसकर्मी के पिता का अपहरण कर लिया है। दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने जानकारी दी है कि नक्सलियों ने बीती रात पुलिसकर्मी के माता-पिता का गुमियापाल में अपहरण कर लिया है।

Naxals abducted parents of a police personnel

सांकेतिक तस्वीर

बड़ी खबर आ रही है छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा से। यहां नक्सलियों ने पुलिसकर्मी के पिता का अपहरण कर लिया है। न्यूज एजेंसी ‘ANI’ से बातचीत करते हुए दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने जानकारी दी है कि नक्सलियों ने बीती रात पुलिसकर्मी के पिता का गुमियापाल में अपहरण कर लिया है। इस घटना के बाद से पुलिस नक्सलियों का पता लगाने में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि सालभर पहले अजय तेलाम ने नक्सलियों की खोखली विचारधारा से तंग आकर सरेंडर कर दिया था। मुख्यधारा से जुड़ने के बाद अजय पुलिस के लिए काम कर रहा था। जिससे नक्सलियों में काफी नाराजगी थी और परिणाम स्वरूप सोमवार की देर रात नक्सलियों ने मौका पाकर जवान के पिता लच्छू तेलाम और माता का बंदूक की नोक पर अपहरण कर लिया।

गौरतलब है कि लगातार नक्सली संगठन नक्सलियों के सरेंडर से कमजोर पड़ ही रह है। सरेंडर करने वाले साथी नक्सलियों की सूचना से पुलिस, नक्सलियों पर और ज्यादा दबाव बनाने में सफल हो रही है। इस बात से नक्सल संगठनों में बौखलाहट मची है। यही वजह है कि नक्सली, पुलिस के साथ काम कर रहे है नक्सलियों के परिवार को निशाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें