छत्तीसगढ़: 11 जून तक नक्सली मनाएंगे जनपितुरी सप्ताह, बौखलाहट में कर सकते हैं हमला, पुलिस अलर्ट

नक्सली 11 जून तक जनपितुरी सप्ताह चलाएंगे और मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों को श्रद्धांजलि देने के बहाने गांवों में अपना संगठन मजबूत करेंगे।

Naxalites

फाइल फोटो

दंतेवाड़ा में जून 2020 से जून 2021 तक नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई हुई। इसका असर ये हुआ कि नक्सलियों की कमर टूट गई और उनका वर्चस्व इलाके में खत्म हो गया। इस वजह से नक्सली बौखलाए हुए हैं और साजिश रच रहे हैं।

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों (Naxalites) के जनपुतुरी सप्ताह शुरू होने की वजह से सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया गया है, क्योंकि नक्सली कभी भी नुकसान पहुंचा सकते हैं।

नक्सली (Naxalites) 11 जून तक जनपितुरी सप्ताह चलाएंगे और मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों को श्रद्धांजलि देने के बहाने गांवों में अपना संगठन मजबूत करेंगे। वह गांव के लोगों को जमा करके हमला भी कर सकते हैं। इसलिए पुलिस अलर्ट मोड पर है।

बता दें कि दंतेवाड़ा में जून 2020 से जून 2021 तक नक्सलियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई हुई। इसका असर ये हुआ कि नक्सलियों की कमर टूट गई और उनका वर्चस्व इलाके में खत्म हो गया। इस वजह से नक्सली बौखलाए हुए हैं और साजिश रच रहे हैं।

श्रीनगर में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, चानपुरा में 10 किलो का IED मिला

इस बीच दंतेवाड़ा के एसपी अभिषेक पल्लव ने नक्सलियों के जनपितुरी सप्ताह पर बयान भी दिया है। उन्होंने कहा कि सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है और RPF को रेलवे ट्रैक्स पर नजर रखने के लिए कहा गया है।

वहीं इस मामले में बस्तर के आईजी सुंदरराज पी का बयान भी आया है। उन्होंने कहा कि नक्सली जनपितुरी सप्ताह के दौरान किसी वारदात को अंजान ना दे सकें, इसकी पूरी तैयारी कर ली गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें