छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने बैनर लगवाकर दी धमकी, कहा- इस रास्ते का ना करें इस्तेमाल

नक्सलियों (Naxalites) ने अपने इस फरमान का बैनर भी रोड पर लगाया है और चेतावनी भी दी है। इस बैनर के नीचे भारत की कम्यूनिस्ट पार्टी (माओवादी) लिखा हुआ है।

Naxalites

नक्सलियों (Naxalites) ने अपने इस फरमान का बैनर भी रोड पर लगाया है और चेतावनी भी दी है। इस बैनर के नीचे भारत की कम्यूनिस्ट पार्टी (माओवादी) लिखा हुआ है और इसे पूर्व बस्तर डिवीजनल कमेटी के द्वारा लगाया गया है।

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच नक्सल प्रभावित जिले दंतेवाड़ा में नक्सली बौखलाए हुए हैं और अब अजीबो-गरीब फरमान जारी कर रहे हैं।

ताजा मामला ये है कि दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने ये फरमान जारी किया है कि कोई भी शख्स पुलिस और प्रशासन की गाड़ी में ना बैठे और पल्ली, बारासूर रोड पर निजी गाड़ी को चलाना बंद करो।

नक्सलियों (Naxalites)  ने अपने इस फरमान का बैनर भी रोड पर लगाया है और चेतावनी भी दी है। इस बैनर के नीचे भारत की कम्यूनिस्ट पार्टी (माओवादी) लिखा हुआ है और इसे पूर्व बस्तर डिवीजनल कमेटी के द्वारा लगाया गया है

छत्तीसगढ़: बीजापुर हमले के बाद नक्सलियों को सता रहा सुरक्षाबलों का डर, फैलाया एयर स्ट्राइक का प्रोपगेंडा

मतलब साफ है कि नक्सली सड़क से ना निकलने की चेतावनी दे रहे हैं और सड़क निर्माण का विरोध कर रहे हैं। बता दें कि ये रास्ता अभी पूरी तरह से बना नहीं है। इसे दंतेवाड़ा से राजनांदगांव की दूरी को कम करने के लिए बनाया जा रहा है।

वहीं नक्सली इस सड़क निर्माण का विरोध कर रहे हैं और लोगों को इस रास्ते का इस्तेमाल ना करने की धमकी दे रहे हैं।

हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और बैनर पोस्टर को जब्त कर लिया है। हालांकि नक्सलियों की धमकी की वजह से इलाके में दहशत फैल गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें