छत्तीसगढ़: बीजापुर में एक बार फिर नक्सलियों का तांडव, निर्माण कार्य में लगे 5 वाहनों को किया आग के हवाले

ये हमला इतना हृदयविदारक था कि खुद देश के गृहमंत्री को अपना चुनावी दौरा बीच में छोड़कर दिल्ली जाना पड़ा। इस घटना से आहत गृहमंत्री अमित शाह ने नक्सलियों (Naxalites) के इस कृत्य की कड़े शब्दों में निंदा की।

Naxalites

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के हौसले बुलंद हैं। आय दिन राज्य में कहीं ना कहीं बड़े नक्सली वारदात की घटना घट ही जाती है। इसी सिलसिले में बीजापुर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में नक्सलियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है।

छत्तीसगढ़: DRG के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक लाख का इनामी नक्सली ढेर, कई के मारे जाने की आशंका

नक्सलियों (Naxalites) ने बीजापुर इलाके में एक वाटर फिल्टर प्लांट के निर्माण कार्य में लगे 5 वाहनों को आग के हवाले कर दिया। हालांकि इस हमले में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

गौरतलब है कि हाल ही में बीजापुर-सुकमा बॉर्डर पर ही नक्सलियों (Naxalites) ने इस साल के सबसे बड़े नक्सली घटना को अंजाम दिया था। जिसमें सुरक्षाबलों के 22 जवान शहीद हो गये थे, जबकि 30 जवान गंभीर व आंशिक रूप से घायल हो गये थे।  

ये हमला इतना हृदयविदारक था कि खुद देश के गृहमंत्री को अपना चुनावी दौरा बीच में छोड़कर दिल्ली जाना पड़ा। इस घटना से आहत गृहमंत्री अमित शाह ने नक्सलियों (Naxalites) के इस कृत्य की कड़े शब्दों में निंदा की और कहा कि जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। शहीदों को मेरा नमन है। देश उनके बलिदान को कभी नहीं भूलेगा। साथ ही उन्होंने कहा था कि शहीद जवानों के परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। शांति और विकास के दुश्मनों के खिलाफ हमारी जंग जारी रहेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें