छत्तीसगढ़: सुकमा में नक्सलियों ने गैस सिलेंडर से भरे वाहन को लूटा, चालक से की मारपीट

नक्सलियों (Naxalites) की तलाश के लिए बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। साथ ही जंगल से बरामद वाहन को गोरखा स्थित सुरक्षाबलों के कैंप में लाकर ड्राइवर को सौंप दिया गया।

Naxalites

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों (Naxalites) ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। सोमवार को एक नक्सल समूह ने जिले के गोरखा गांव के जंगल में रसोई गैस सिलेंडर से भरी महिंद्रा पिकअप वैन को लूट लिया है।

छत्तीसगढ़: बीजापुर में गश्त पर निकले जवानों पर नक्सलियों का हमला, जवाबी कार्रवाई में घायल नक्सली गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, भेजी थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोरखा गांव के जंगल में रसोई गैस सिलेंडर से भरी एक महिंद्रा पिकअप वैन को लूट लिया है। इस पिकअप वैन में करीब 48 सिलेंडर रखा हुआ था। इस दौरान नक्सलियों (Naxalites) ने ड्राइवर व उसके सहयोगी को मार-पीटकर भगा दिया। जिसके बाद उसने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

अधिकारियों ने घटना की जानकारी देते हुये बताया कि ड्राइवर की जानकारी के बाद फौरन पुलिस और सीआरएफ जवानों की एक संयुक्त टीम को घटनास्थल की तरफ रवाना किया गया। इसी छानबीन के तहत रात करीब 10 बजे सुरक्षाबलों ने नगराम पहाड़ के पास सिलेंडर से भरी महिंद्रा पिकअप वैन को बरामद कर लिया। हालांकि सुरक्षाबलों की हलचल होते ही नक्सली वहां से भाग खड़े हुये।

अधिकारियों के मुताबिक, इस घटना के बाद इलाके में सक्रिय नक्सलियों (Naxalites) की तलाश के लिए बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। साथ ही जंगल से बरामद महिंद्रा पिकअप वैन को गोरखा स्थित सुरक्षाबलों के कैंप में लाकर ड्राइवर को सौंप दिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें