छत्तीसगढ़: नक्सलियों की नापाक हरकत, मुखबिरी के शक में ग्रामीण की हत्या की

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में नक्सलियों (Naxalites) की एक और नापाक हरकत सामने आई है। गरियाबंद जिले में नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में एक ग्रामीण की हत्या कर दी है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

नक्सलियों (Naxalites) ने ग्रामीण की हत्या कर शव को गांव के बाहर फेंक दिया। शव के साथ नक्सलियों ने पर्चा भी फेंका है। इस घटना से इलाके में दहशत है।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में नक्सलियों (Naxalites) की एक और नापाक हरकत सामने आई है। गरियाबंद जिले में नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में एक ग्रामीण की हत्या कर दी है। जिले के मैनपुर तहसील मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर गांव में 16 जुलाई की सुबह अज्ञात नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाकर एक ग्रामीण की डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी।

नक्सलियों ने हत्या कर शव को गांव के बाहर फेंक दिया। शव के साथ नक्सलियों (Naxalites) ने पर्चा भी फेंका है। इस घटना से इलाके में दहशत है। मृतक के भाई ने मैनपुर थाने में पहुंचकर मामले की रिपोर्ट की। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मैनपुर भेजा।

बिहार: जहानाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, सालों से फरार भाकपा माओवादी का एरिया कमांडर गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, तहसील मुख्यालय मैनपुर से लगभग 30 किमी दूर ग्राम आमामोरा में 16 जुलाई को सुबह अज्ञात नक्सलियों ने परशुराम भुंजिया की हत्या कर दी। युवक 15 जुलाई को घर से रोज की तरह बाजीमुड़ा नाला के पास शौच के लिए गया था।

ये भी देखें-

शव पर दोनों हाथों और पैरों को रस्सी से बांधे जाने के निशान हैं। मृतक के शरीर पर डंडे से मारे जाने का निशान है और सिर भी फट गया है। साथ ही शव के पास पुलिस ने एसडीके सोनाबेड़ा धरम बांधा कोयलीबेड़ा खोलीबतर एरिया कमेटी का नक्सली पर्ची भी बरामद किया है। मैनपुर पुलिस अज्ञात नक्सलियों के खिलाफ धारा 302 अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें