छत्तीसगढ़: मुखबिरी के शक में ग्रामीण को घर से उठा ले गए नक्सली, गांव के बाहर ले जाकर मारी गोली

15 वर्दीधारी नक्सली खुर्सीपार गांव पहुंचे और मुन्ना वर्मा को घर से बाहर निकाला और मुखबिर होने का आरोप लगा कर उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद नक्सलियों (Naxalites) ने मुन्ना की गोली मारकर हत्या कर दी।

Naxalites

प्रतिकात्मक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में नक्सलियों (Naxalites) ने एक ग्रामीण की गोली मारकर हत्या कर दी। जिले के पुलिस अधिकारियों ने कहा कि बोरतलाव थाना क्षेत्र के अंतर्गत खुर्रीपार गांव में नक्सलियों ने मुन्ना वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी है।

छत्तीसगढ़: नक्सलियों नें मचाया तांडव, सड़क निर्माण में लगे 8 वाहनों को लगाई आग

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि बुधवार रात लगभग 15 वर्दीधारी नक्सली खुर्सीपार गांव पहुंचे और मुन्ना वर्मा को घर से बाहर निकाला और मुखबिर होने का आरोप लगा कर उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद नक्सलियों (Naxalites) ने मुन्ना की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस अधिकारियों ने आगे कहा कि घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए। बाद में जब घटना की जानकारी मिली तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल को रवाना किया गया। वहां पहुंचकर पुलिस ने मुन्ना की डेड बॉडी को गांव के बाहर से बरामद किया है। सिपाहियों ने घटनास्थल से नक्सली पर्चा भी बरामद किया है जिसमें उन्होंने ग्रामीण पर पुलिस का मुखबिर होने का आरोप लगाया है।

इस घटना के बाद जिले की पुलिस टीम ने नक्सलियों (Naxalites) की छानबीन शुरू कर दी है। गौर करने वाली बात ये है कि राजनांदगांव जिले में ही पिछले डेढ़ महीने में नक्सलियों ने पांच ग्रामीणों की हत्या कर दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App