छत्तीसगढ़: पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने की एंबुलेंस चालक की हत्या, जान बचाकर भागा भाई

महतारी एंबुलेंस के ड्राइवर जयलाल बघेल (35) और उसके भाई को नक्सली (Naxalites) अगवा कर ले गए। नक्सलियों ने एंबुलेंस चालक की हत्या कर दी।

naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

नक्सलियों (Naxalites) ने जयलाल के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया। नक्सलियों ने हत्या की वजह पुलिस की मुखबिरी बताई। इस दौरान जयलाल का भाई नक्सलियों के चंगुल से भाग निकला।

रायपुर: नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, इस वजह से नक्सली बौखलाए हुए हैं। ताजा मामला ओरछा मार्ग का है। टेकानार में नक्सलियों ने धनोरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के एंबुलेंस चालक की हत्या कर दी है।

मामला शुक्रवार शाम का है। महतारी एंबुलेंस के ड्राइवर जयलाल बघेल (35) और उसके भाई को नक्सली अगवा कर ले गए। नक्सलियों ने एंबुलेंस चालक की हत्या कर दी, वहीं जयलाल का भाई नक्सलियों के चंगुल से भाग निकला।

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, 3 आतंकी ढेर, 2 ने किया सरेंडर

मिली जानकारी के मुताबिक, नक्सलियों (Naxalites) ने जयलाल के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया। नक्सलियों ने हत्या की वजह पुलिस की मुखबिरी बताई। इस दौरान जयलाल का भाई नक्सलियों के चंगुल से भाग निकला।

थाना प्रभारी गणेश यादव ने बयान दिया कि मृतक के भाई का बयान दर्ज कर लिया गया है और नक्सलियों को पकड़ने के लिए फोर्स को रवाना किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें