छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों की कायराना हरकत, पुलिस मुखबिर के आरोप में मानसिक बीमार आदमी को मार डाला

नक्सलियों (Naxalites) का दावा है कि मृतक हेमंत बंडी ने 2018 में मुठभेड़ से पहले नक्सलियों की गतिविधि की सूचना पुलिस को दी थी। हालांकि मृतक बंडी कई सालों से मानसिक बीमार था और अधिकांशत: घर पर ही रहता था।

Naxalites

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों (Naxalites) ने मानसिक रूप से अस्वस्थ एक शख्स की पुलिस का मुखबिर होने के शक में हत्या कर दी है। ये घटना राजधानी रायपुर से 400 किलोमीटर तिम्मापुर गांव में घटी है। 

छत्तीसगढ़: सुकमा में पूना नर्कोम अभियान को मिली बड़ी सफलता, 9 महिला सहित कुल 44 नक्सलियों ने किया सरेंडर

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, नक्सलियों (Naxalites) के एक ग्रुप ने बासगुडा पुलिस थाना क्षेत्र के तिम्मापुर गांव निवासी हेमंत बंडी को घर से बाहर निकाल कर धारदार हथियार से हत्या कर दी।  इस घटना की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बासगुडा भेज दिया।

अधिकारी के मुताबिक,  नक्सलियों (Naxalites) का दावा है कि मृतक हेमंत बंडी ने 2018 में मुठभेड़ से पहले नक्सलियों की गतिविधि की सूचना पुलिस को दी थी। हालांकि मृतक बंडी कई सालों से मानसिक बीमार था और अधिकांशत: घर पर ही रहता था।

पुलिस अधिकारियों ने मृतक का सुरक्षाबलों के साथ किसी भी तरह के संबंध से इनकार कर दिया है साथ ही हत्यारोपियों की तलाश में बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें