छत्तीसगढ़: बस्तर में नक्सलियों को सता रहा एयर स्ट्राइक का डर, सुरक्षाबल पूरी तरह सफाया करने की तैयारी में

छत्तीसगढ़ के बस्तर में नक्सलियों (Naxalites) के बीच एक खौफ तेजी से फैल रहा है। और इसकी वजह है एयर स्ट्राइक की आशंका।

Naxalites

Naxalites

नक्सलियों (Naxalites) में एयर स्ट्राइक का डर सीधे तौर पर देखा जा सकता है। नक्सली एयर स्ट्राइक की आशंका से बेहद डरे हुए लग रहे हैं। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि टेकलगुड़ा में 3 अप्रैल को हुई नक्सली मुठभेड़ के बाद केंद्र सरकार ने नक्सलियों पर सीधी कार्रवाई का संकेत दिया है।

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर में नक्सलियों (Naxalites) के बीच एक खौफ तेजी से फैल रहा है। और इसकी वजह है एयर स्ट्राइक की आशंका। यहां एयर स्ट्राइक हुई या नहीं हुई, इस पर तो कुछ नहीं कहा जा सकता। क्योंकि नक्सली कहते हैं कि एयर स्ट्राइक हुई है और फोर्स का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

लेकिन नक्सलियों (Naxalites) में एयर स्ट्राइक का डर सीधे तौर पर देखा जा सकता है। नक्सली एयर स्ट्राइक की आशंका से बेहद डरे हुए लग रहे हैं। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि टेकलगुड़ा में 3 अप्रैल को हुई नक्सली मुठभेड़ के बाद केंद्र सरकार ने नक्सलियों पर सीधी कार्रवाई का संकेत दिया है।

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा जिले में दिखा लोन वर्राटू अभियान का असर, लाखों के इनामी सहित 4 नक्सलियों ने किया सरेंडर

बता दें कि टेकलगुड़ा में हुई नक्सली मुठभेड़ में हमारे 22 जवान शहीद हुए थे। इसके बाद गृह मंत्री अमित शाह सीधे बासागुड़ा गांव पहुंचे थे। ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अब नक्सलियों का सफाया पूरी तरह से तय है और फोर्स एयर स्ट्राइक भी कर सकती है।

सूत्रों का कहना है कि सुरक्षाबलों के ड्रोन लगातार नक्सलियों की टोह ले रहे हैं। ऐसे में नक्सली खौफ में हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें