छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने किया IED विस्फोट, एक शख्स की मौत, 11 लोग घायल

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

Naxalites

फाइल फोटो

पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया है और उनका इलाज किया जा रहा है। दंतेवाडा में नक्सली (Naxalites) पहले भी इस तरह के हमले कर चुके हैं, जिसमें सैकड़ों लोगों की जानें गईं हैं।

रायपुर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। दंतेवाड़ा में गुरुवार को नक्सलियों द्वारा किए गए IED ब्लास्ट में एक शख्स की मौत हो गई और 11 लोग घायल हुए हैं।

दंतेवाड़ा के एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि ये घटना राजधानी रायपुर से करीब 400 किलोमीटर दूर मालवाडी थाना क्षेत्र के घोटिया गांव के पास सुबह करीब साढ़े सात बजे हुई।

बिहार: भागलपुर जंक्शन के साथ ही नक्सलियों ने रेलवे सुरंग को भी उड़ाने की प्लानिंग की थी, सुरक्षाबलों ने रातभर की गश्त

पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया है और उनका इलाज किया जा रहा है। बता दें कि इससे पहले भी दंतेवाडा में नक्सली (Naxalites) इस तरह के हमले कर चुके हैं, जिसमें सैकड़ों लोगों की जानें गईं हैं।

हालांकि दंतेवाड़ा में लोन वर्राटू अभियान के तहत बड़ी संख्या में नक्सलियों ने सरेंडर भी किया है। शनिवार को भी 4 नक्सलियों ने एसपी अभिषेक पल्लव के सामने सरेंडर किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें