छत्तीसगढ़: धमतरी में नक्सलियों ने मचाया तांडव, युवक की घर से किडनैप करने के बाद हत्या, ये है वजह

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला रायपुर से महज 65 किलोमीटर दूर धमतरी का है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

युवक को नक्सली (Naxalites) उसके घर से किडनैप कर ले गए थे। नक्सलियों ने गुरुवार को हत्या करने के बाद युवक के शव को सड़क पर फेंक दिया। मामला खल्लारी थाना क्षेत्र का है।

धमतरी: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला रायपुर से महज 65 किलोमीटर दूर धमतरी का है। यहां नक्सलियों ने एक युवक की पुलिस मुखबिरी के शक में हत्या कर दी है।

इस युवक को नक्सली (Naxalites) उसके घर से किडनैप कर ले गए थे। नक्सलियों ने गुरुवार को हत्या करने के बाद युवक के शव को सड़क पर फेंक दिया। मामला खल्लारी थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्राम आमझर में बुधवार रात करीब 9 बजे 10 से 12 से वर्दी वाले नक्सली पहुंचे और सीताराम नेताम को उसके घर से किडनैप कर लिया। इसके बाद नक्सलियों ने उसकी हत्या कर दी।

झारखंड: देवघर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अलग-अलग छापेमारी में 13 साइबर अपराधियों को धर-दबोचा

इस घटना की पुष्टि SP बीपी राजभानू ने की है। उन्होंने बताया कि नक्सलियों ने युवक की पीट-पीट कर हत्या की। इसके बाद शव को सड़क पर फेंका। मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि धमतरी जिले में बीते 5 महीने में नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में 4 ग्रामीणों की हत्या की है। हर बार नक्सली लोगों को घर से अगवा कर लेते हैं और फिर हत्या करने के बाद शव को सड़क पर फेंक देते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें