छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों ने ग्रामीण को बेरहमी से मार डाला, एक साल पहले भाई की भी हुई थी हत्या

बीजापुर के गंगालूर थाना क्षेत्र के गोगंला में नक्सलियों ने एक ग्रामीण की बेरहमी से हत्या कर दी। मारे गए ग्रामीण का नाम लखमू बेड़जे है। यह गोगंला पुराना पारा की घटना है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

लखमू बेड़जे अपने रिश्तेदार से मिलकर घर आ रहा था। नक्सलियों (Naxalites) ने धारदार हथियार से उसकी हत्या की है। 20 से 25 नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया है। 

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बीजापुर (Bijapur) जिले में एक बार फिर नक्सलियों (Naxalites) की नापाक हरकत सामने आई है। बीजापुर के गंगालूर थाना क्षेत्र के गोगंला में नक्सलियों ने एक ग्रामीण की बेरहमी से हत्या कर दी। मारे गए ग्रामीण का नाम लखमू बेड़जे है। यह गोगंला पुराना पारा की घटना है।

बताया जा रहा है कि नक्सलियों (Naxalites) ने धारदार हथियार से उसकी हत्या की है। 20 से 25 नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक, लखमू बेड़जे अपने रिश्तेदार से मिलकर घर आ रहा था।

तेलंगाना: 5 लाख के इनामी नक्सली कमांडर ने किया सरेंडर, आंध्र-ओड़िशा बार्डर कमेटी में था सक्रिय

घर से करीब 100 मीटर दूरी पर उसे नक्सलियों ने पकड़ लिया और हत्या कर दी। बता दें कि 7 नवम्बर, 20 को इसके जुड़वा भाई रामलू की भी नक्सलियों हत्या कर दी थी।

ये भी देखें-

नक्सलियों (Naxalites) ने लखमू के भाई की फांसी लगाकर हत्या कर दी थी। साथ ही लखमू बेड़जे की बेहरमी से पिटाई की थी। लखमू किसी तरह बच कर गंगालूर आ गया था। इस बार नक्सलियों ने उसे भी मार डाला। मृतक लखमू के परिवार में पत्नी सहित पांच लोग हैं। लखमू गांव में खेती करता था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें