Chhattisgarh: नारायणपुर में नक्सलियों की कायराना करतूत, खदान पर हमला कर वाहनों में लगाई आग; दो कर्मचारी लापता

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नारायणपुर जिले में नक्सलियों (Naxalites) की एक और कायराना करतूत सामने आई है। जिले में 3 जुलाई को हथियारों से लैस नक्सलियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

नक्सलियों (Naxalites) ने सड़क निर्माण कार्य में लगे कम से कम चार वाहनों को आग के हवाले कर दिया। साथ ही दो ऑपरेटरों के लापता होने की सूचना है।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नारायणपुर जिले में नक्सलियों (Naxalites) की एक और कायराना करतूत सामने आई है। जिले में 3 जुलाई को हथियारों से लैस नक्सलियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। यहां एक खदान पर नक्सलियों ने हमला कर दिया। साथ ही सड़क निर्माण कार्य में लगे कम से कम चार वाहनों को आग लगा दी।

एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी है। पुलिस के मुताबिक, घटना के बाद वहां काम कर रहे दो कर्मचारी लापता हैं। वहीं, नारायणपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) मोहित गर्ग के अनुसार, यह घटना छोटे डोंगर थाना क्षेत्र के आमदई खदान क्षेत्र की है।

चीन के ‘सीक्रेट मिशन’ का खुलासा, भारतीय एयरबेस से 1,300 किलोमीटर दूर बना रहा ‘एरिया-51’

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, नक्सलियों (Naxalites) ने सड़क निर्माण कार्य में लगे कम से कम चार वाहनों को आग के हवाले कर दिया और दो ऑपरेटरों के लापता होने की सूचना है।

ये भी देखें-

एसपी मोहित गर्ग ने आगे बताया कि जायसवाल नेको इंडस्ट्रीज लिमिटेड (JNIL) को आवंटित इस खदान में उत्पादन का काम शुरू होना बाकी है और साइट पर प्री-माइनिंग ग्राउंड का काम चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही सुरक्षाबल तत्काल मौके पर पहुंचे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें