छत्तीसगढ़: नारायणपुर में सुरक्षाबलों पर नक्सलियों ने किया हमला, ITBP के सहायक कमांडेंट समेत 2 जवान शहीद

शुक्रवार दोपहर करीब 12:10 बजे नक्सलियों (Naxalites) ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। इस नक्सली हमले में ITBP के सहायक कमांडेंट समेत 2 जवान शहीद हो गए हैं।

Naxalites

ITBP के सहायक कमांडेंट समेत 2 जवान शहीद

नक्सली (Naxalites) हमले के दौरान नक्सलियों ने जवानों के हथियार, बुलेट प्रूफ जैकेट और वायरलेस सेट भी लूट लिए। ये हमला नारायणपुर-बारसूर रोड पर सुरक्षाबलों की रोड ओपनिंग पार्टी पर हुआ।

नारायणपुर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस वजह से नक्सली बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की साजिश रचते रहते हैं।

ताजा मामला नारायणपुर का है। यहां शुक्रवार दोपहर करीब 12:10 बजे नक्सलियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। इस नक्सली हमले में ITBP के सहायक कमांडेंट समेत 2 जवान शहीद हो गए हैं।

शहीद ITBP के सहायक कमांडेंट का नाम सुधाकर शिंदे है और वह मूल रूप से महाराष्ट्र के नांदेड़ के निवासी थे। वहीं दूसरे आईटीबीपी के शहीद जवान का नाम गुरमुख है और वह पंजाब के रहने वाले थे। दोनों जवान ITBP की ई कोय 45 बटालियन के सदस्य थे।

बढ़ी अमेरिका की टेंशन, तालिबान के हाथ लगे अमेरिकी हथियार

खबर मिली है कि इस नक्सली (Naxalites) हमले के दौरान नक्सलियों ने जवानों के हथियार, बुलेट प्रूफ जैकेट और वायरलेस सेट भी लूट लिए। ये हमला नारायणपुर-बारसूर रोड पर सुरक्षाबलों की रोड ओपनिंग पार्टी पर हुआ।

नक्सली हमले के बाद भारी संख्या में सुरक्षाबल मौके पर तैनात हैं और इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। ये नक्सली हमला आईटीबीपी कैंप से 600 मीटर की दूरी पर हुआ है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें