छत्तीसगढ़: कवर्धा में बढ़ी नक्सलियों की सक्रियता, इलाके में सर्च ऑपरेशन तेज

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कुछ इलाकों में नक्सली (Naxalites) फिर से अपना वर्चस्व बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, सुरक्षाबल पूरी सतर्कता बरत रहे हैं।

Naxalites

फाइल फोटो

अब कवर्धा जिले में नक्सलियों (Naxalites) की सक्रियता बढ़ी है। जिले के वनांचल ग्राम के आसपास नक्सलियों के बैठक करने की सूचना मिली है।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कुछ इलाकों में नक्सली (Naxalites) फिर से अपना वर्चस्व बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, सुरक्षाबल पूरी सतर्कता बरत रहे हैं और नक्सलियों के मंसूबों को नाकाम कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, अब कवर्धा जिले में नक्सलियों की सक्रियता बढ़ी है। जिले के वनांचल ग्राम के आसपास नक्सलियों के बैठक करने की सूचना मिली है। खबर है कि नक्सली (Naxalites) अपनी ताकत बढ़ाने के लिए किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की साजिश रच रहे हैं।

झारखंड: सरकार की आत्मसमर्पण नीति का असर, 25 लाख के इनामी कुख्यात नक्सली ने किया सरेंडर!

ऐसी सूचना है कि नक्सली लगातार जिले के नक्सल प्रभावित इलाके के कई गांवों में बैठक कर रहे हैं। कई जगहों पर तो राशन लूटने की भी खबर है।

पुलिस के मुताबिक, नक्सलियों की चहलकदमी बढ़ी है। सिंघनपुरी थाना क्षेत्र और तरेगांव जंगल क्षेत्र में राशन लूटने की खबर है। इसके अलावा नक्सलियों ने कई बार धमकी भरे पर्चे भी फेंके है।

ये भी देखें-

नक्सली किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में है, जिसको लेकर जिले के सभी नक्सल प्रभावित थानों को अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस जवानों ने नक्सल प्रभावित इलाके में सर्चिंग अभियान तेज कर दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें