छत्तीसगढ़: राजनांदगांव में नक्सलियों का आतंक बढ़ा, घर छोड़कर भागने को मजबूर हुए निर्वाचित नेता

छत्तीसगढ़ में नक्सली (Naxalites) अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। मानपुर क्षेत्र में निर्वाचित जनप्रतिनिधियों का रहना मुश्किल हो गया है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

मानपुर क्षेत्र में प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के नक्सली (Naxalites) पुलिस मुखबिरी के नाम पर नेताओं और आदिवासियों की हत्या कर रहे हैं।  ऐसे में नेताओं को पुलिस की ओर से एक पत्र मिला है।

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ में नक्सली (Naxalites) अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। मानपुर क्षेत्र में निर्वाचित जनप्रतिनिधियों का रहना मुश्किल हो गया है। नक्सलियों के आतंक की वजह से पुलिस ने इन नेताओं से अपील की है कि वे अपना घर छोड़कर भाग जाएं और किसी सुरक्षित स्थान पर छिप जाएं।

मानपुर क्षेत्र के निर्वाचित नेताओं को ये पत्र मानपुर थाने से जारी हुआ है। इसमें लिखा हुआ है कि मानपुर क्षेत्र में प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के नक्सली पुलिस मुखबिरी के नाम पर नेताओं और आदिवासियों की हत्या कर रहे हैं। ऐसे में आप लोगों से अपील है कि किसी सुरक्षित स्थान पर चले जाएं और अंदरूनी क्षेत्र में ना रहें।

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-मुस्तफा का मोस्टवांटेड आतंकी गिरफ्तार

इस पत्र में पुलिस ने ये भी कहा है कि अगर आप लोगों को किसी भी तरह की जानकारी मिले तो पुलिस को बताएं, जिससे पुलिस आपकी मदद कर सके।

मानपुर पुलिस के थाना प्रभारी लक्ष्मण केवट के हवाले से ये पत्र जारी हुआ है। इस वजह से इलाके में दहशत का माहौल है क्योंकि अगर पुलिस ही लोगों से सुरक्षित जगह पर जाने की अपील कर रही है तो ये आसानी से समझा जा सकता है कि इस इलाके में नक्सली किस हद तक उपद्रव कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें