छत्तीसगढ़: कांकेर में नक्सलियों की साजिश नाकाम, जवानों ने बरामद की प्लांट की गईं 3 IED

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है। कांकेर में सुरक्षाबल के जवानों ने नक्सलियों द्वारा प्लांट किए गए 3 आईईडी को नष्ट कर दिया।

Naxalites

जवानों ने धुर नक्सल (Naxalites) प्रभावित आमाबेड़ा बोड़ागांव मार्ग से 3 आईईडी बरामद कीं और ब्लास्ट कर उसे निष्क्रिय कर दिया। जवानों ने मौके से एक वायरलेस सेट भी बरामद किया है।

कांकेर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है। कांकेर में सुरक्षाबल के जवानों ने नक्सलियों द्वारा प्लांट किए गए 3 आईईडी को नष्ट कर दिया।

जवानों ने धुर नक्सल (Naxalites) प्रभावित आमाबेड़ा बोड़ागांव मार्ग से 3 आईईडी बरामद कीं और ब्लास्ट कर उसे निष्क्रिय कर दिया।

दरअसल सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि नक्सलियों ने जवानों को नुकसान पहुंचान के लिए आमाबेड़ा से बोड़ागांव जाने वाले मुख्य मार्ग पर 3 आईईडी प्लांट कर रखी हैं।

India China Dispute: गोगरा और हॉट स्प्रिंग पर बनी सहमति, देपसांग-डेमचोक को लेकर जारी रहेगी बात

इसकी सूचना पर बीएसएफ के जवान मौके पर पहुंचे और आईईडी को नष्ट कर दिया। जवानों ने मौके से एक वायरलेस सेट भी बरामद किया है।

बता दें कि नक्सलियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान कई नक्सली मारे जा चुके हैं और कई ने सरेंडर किया है। इसीलिए नक्सली बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों पर हमला करने की साजिश रचते रहते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

    Tags:

यह भी पढ़ें