छत्तीसगढ़: अंतागढ़ से 1 KM दूर मिले नक्सली पर्चे और पोस्टर, पुलिस पहुंची तो हो गए गायब

ताजा मामला अंतागढ़ से मात्र एक किलोमीटर की दूरी का है। यहां नक्सली (Naxalites) पर्चे और बैनर मिले हैं। इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है।

Naxalites

जब तक सुरक्षाबल के जवान यहां पर पहुंचे, तब तक नक्सली (Naxalites) बैनर और पर्चे गायब हो चुके थे। सोशल मीडिया पर दिख रहे नक्सली बैनर में कहा गया है कि 10 फरवरी को नक्सली भूमकाल दिवस मनाएंगे।

कांकेर: छत्तीसगढ़ में तमाम कार्रवाईयों के बावजूद नक्सली (Naxalites) अपनी हरकतों को अंजाम देने से चूक नहीं रहे हैं। ताजा मामला अंतागढ़ से मात्र एक किलोमीटर की दूरी का है। यहां नक्सली पर्चे और बैनर मिले हैं। इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है।

हालांकि जब तक सुरक्षाबल के जवान यहां पर पहुंचे, तब तक नक्सली (Naxalites) बैनर और पर्चे गायब हो चुके थे। सोशल मीडिया पर दिख रहे नक्सली बैनर में कहा गया है कि 10 फरवरी को नक्सली भूमकाल दिवस मनाएंगे। इसके अलावा इन पर्चों में भूअर्जन संशोधन कानून के खिलाफ बातें लिखी गई हैं।

यूपी: कासगंज में सनसनीखेज वारदात, शराब माफिया ने की सिपाही की हत्या; पुलिस ने मुठभेड़ में एक को मार गिराया

बता दें कि पुलिस को मंगलवार सुबह सूचना मिली थी कि अंतागढ़-आमाबेड़ा मुख्य सड़क से जैतपुरी मार्ग में नक्सली बैनर और पोस्टर लगाए गए हैं। इसके बाद फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक वहां लगे नक्सली बैनर और पोस्टर हटाए जा चुके थे लेकिन उनकी फोटो सोशल मीडिया पर फैल रही थी।

पर्चे में राज्य सरकार के भूअर्जन, पुर्नव्यवस्थापन संशोधन कानून, पुनर्वास को गलत बताया गया है और इसके खिलाफ आवाज उठाने की बात भी कही है। इसमें कहा गया है कि जल, जंगल, जमीन, आस्तित्व, आत्मसम्मान और जनता के हक अधिकार के लिए लडे़ंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें