छत्तीसगढ़ नक्सली हमला: CRPF के DG कुलदीप सिंह ने बताई मारे गए नक्सलियों की संख्या, लापता जवान पर दिया ये बयान

डीजी कुलदीप सिंह ने कहा है कि इस नक्सली हमले में 28 नक्सली (Naxalites) मारे गए हैं और ये संख्या बढ़ भी सकती है। इस नक्सली हमले में 24 जवान भी शहीद हुए हैं।

Naxalites

CRPF DG Kuldiep Singh

डीजी कुलदीप सिंह ने कहा है कि इस नक्सली (Naxalites) हमले में 28 नक्सली मारे गए हैं और ये संख्या बढ़ भी सकती है। बता दें कि इससे पहले तक खबर चल रही थी कि इस नक्सली हमले में 15 नक्सली ही मारे गए।

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के बीजापुर-सुकमा बॉर्डर पर हुए नक्सली हमले पर सीआरपीएफ के डीजी कुलदीप सिंह (Kuldiep Singh) का बयान सामने आया है।

डीजी कुलदीप सिंह ने कहा है कि इस नक्सली हमले में 28 नक्सली मारे गए हैं और ये संख्या बढ़ भी सकती है। बता दें कि इससे पहले तक खबर चल रही थी कि इस नक्सली हमले में 15 नक्सली ही मारे गए।

बता दें कि इस नक्सली हमले में 24 जवान भी शहीद हुए हैं। डीजी कुलदीप सिंह ने लापता जवान पर भी बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि लापता जवान के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

छत्तीसगढ़ नक्सली हमले में शहीद हुये जवान बब्लू राभा के परिवार की पीड़ा-वेदना, जान गंवाकर भी निभाया घर आने का वादा

कुलदीप सिंह ने कहा, ‘नक्सलियों के शायद 28 लोग मारे गए हैं, ऐसी कुछ खबरें आप लोगों के पास आई होगीं। ये सच है कि नक्सली अपने मारे गए लोगों की संख्या को स्वीकार नहीं करते, लेकिन निश्चित तौर पर ये संख्या 28 से ज्यादा होगी और घायलों की संख्या उससे ज्यादा होगी।’

डीजी कुलदीप सिंह ने लापता जवान के नक्सलियों के कब्जे में होने की पुष्टि नहीं की है। उन्होंने कहा कि एक जवान अभी भी लापता है। खबरें चल रही हैं कि वह नक्सलियों के कब्जे में है, लेकिन इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें