छत्तीसगढ़ नक्सली हमला: लापता जवान की 5 साल की बेटी ने नक्सलियों से की अपील, रुला देगा VIDEO

छत्तीसगढ़ के बीजापुर-सुकमा बॉर्डर के पास हुए नक्सली (Naxalites) हमले में 24 जवान शहीद हो चुके हैं और एक जवान लापता है।

Naxalites

लापता जवान की 5 साल की बेटी

वीडियो को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया है। अधिकारी ने ट्विटर पर लिखा, बीजापुर नक्सली (Naxalites) हमले में बंधक बनाए गए जवान की बेटी की आवाज सुनकर मन भावुक हो गया।

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर-सुकमा बॉर्डर के पास हुए नक्सली (Naxalites) हमले में 24 जवान शहीद हो चुके हैं और एक जवान लापता है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि लापता जवान नक्सलियों के कब्जे में है। इस लापता जवान का नाम राकेश्वर सिंह मनहास है।

इस बीच लापता जवान की मासूम बेटी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में इस बच्ची ने अपने पापा के लिए एक इमोशनल कर देने वाली बात कही है।

छत्तीसगढ़ नक्सली हमले में शहीद हुये जवान बब्लू राभा के परिवार की पीड़ा-वेदना, जान गंवाकर भी निभाया घर आने का वादा

इस वीडियो को सीनियर IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर भी किया है। अधिकारी ने ट्विटर पर लिखा, ‘बीजापुर नक्सली (Naxalites)
हमले में बंधक बनाए गए जवान की बेटी की आवाज सुनकर मन भावुक हो गया। परिवार के दर्द की हम सिर्फ कल्पना ही कर सकते हैं। उनकी सुरक्षित वापसी के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। आपके पिताजी बहादुर योद्धा हैं बिटिया। आप भी उनकी तरह धैर्य और हिम्मत से काम लें।’

दरअसल लापता जवान की मासूम बेटी ने वीडियो में अपील की है कि मेरे पापा जल्दी वापस आ जाएं..। इसके बाद वीडियो में सभी लोग रोने लगते हैं। बच्ची ने ये भी कहा, ‘मैं अपने पापा को बहुत मिस कर रही हूं। मैं अपने पापा से बहुत प्यार करती हूं। प्लीज नक्सली अंकल, मेरे पापा को घर भेज दो।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें