छत्तीसगढ़: नारायणपुर में नक्सलियों ने सुरक्षाबलों पर की फायरिंग, ITBP का जवान घायल

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नारायणपुर जिले में नक्सलियों (Naxalites) ने सुरक्षाबलों पर हमला किया है। इस हमले में एक जवान घायल हो गया।

Naxalites

घायल जवान।

जिले के कोहकामेटा में 8 अक्टूबर को ITBP के जवान मोबाइल चेक पोस्ट लगाकर खड़े थे। इसी दौरान जंगलों में घात लगाकर बैठे माड़ डिवीजन कमेटी के नक्सलियों (Naxalites)ने जवानों पर फायरिंग कर दी।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नारायणपुर जिले में नक्सलियों (Naxalites) ने सुरक्षाबलों पर हमला किया है। इस हमले में एक जवान घायल हो गया। जानकारी के अनुसार, नक्सलियों ने ITBP जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी है। इस घटना में ITBP का एक जवान घायल हो गया है।

घायल जवान को नारायणपुर जिला अस्पताल में लाया गया है। यहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे हेलिकॉप्टर से रायपुर रेफर कर दिया गया है। नारायणपुर के SP उदय किरण ने बताया कि नक्सलियों ने 5 राउंड फायर किए हैं। जवान के कंधे में गोली लगी है, वह खतरे से बाहर है।

छत्तीसगढ़: सुकमा में नक्सल हिंसा से पीड़ितों को मिलेगी मदद, प्रशासन लगातार कर रहा कोशिश

जानकारी के मुताबिक, जिले के कोहकामेटा में 8 अक्टूबर को ITBP के जवान मोबाइल चेक पोस्ट लगाकर खड़े थे। इसी दौरान जंगलों में घात लगाकर बैठे माड़ डिवीजन कमेटी के नक्सलियों (Naxalites) ने जवानों पर फायरिंग कर दी।

जवानों ने भी नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। जवाबी कार्रवाई में नक्सली घने जंगल का फायदा उठाकर भाग खड़े हुए। लेकिन नक्सलियों की फायरिंग में एक जवान जख्मी हो गया। घायल जवान का नाम संदीप कुमार है।

ये भी देखें-

इस घटना के बाद कोहकामेटा इलाके की सर्चिंग बढ़ा दी गई है। जवान चप्पे-चप्पे में तैनात हो गए हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, इस घटना में नक्सलियों को भी गोली लगी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें