छत्तीसगढ़: सुकमा में 100 से ज्यादा नक्सलियों ने मचाया तांडव, 7 वाहनों को किया आग के हवाले

नक्सली (Naxalites) रविवार की देर शाम एनएच 30 पर स्थित एर्राबोर थाने के पास पुलिस की ड्रेस में पहुंचे और खूब हंगामा किया।

Naxalites

नक्सली (Naxalites) 100 से ज्यादा की संख्या में थे। इस दौरान नक्सलियों ने 400 मीटर के दायरे में 7 वाहनों को फूंक दिया। नक्सलियों ने पर्चे और बैनर भी लगाए हैं, जिसमें 26 अप्रैल को भारत बंद का जिक्र किया गया है। 

सुकमा: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। ऐसे में नक्सली बौखलाए हुए हैं और लगातार अपना वर्चस्व कायम करने के लिए घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

ताजा मामला सुकमा जिले का है। यहां नक्सलियों ने भारत बंद से पहले जमकर उत्पात मचाया है। नक्सली रविवार की देर शाम एनएच 30 पर स्थित एर्राबोर थाने के पास पुलिस की ड्रेस में पहुंचे और खूब हंगामा किया।

मिली जानकारी के मुताबिक नक्सली (Naxalites) 100 से ज्यादा की संख्या में थे। इस दौरान नक्सलियों ने 400 मीटर के दायरे में 7 वाहनों को फूंक दिया।

चीन ने एक बार फिर दिखाई दुनिया को अपनी ताकत, नौसेना में शामिल किए 3 खूंखार युद्धक जहाज

नक्सलियों ने पर्चे और बैनर भी लगाए हैं, जिसमें 26 अप्रैल को भारत बंद का जिक्र किया गया है। घटना की पुष्टि एसपी केएल ध्रुव ने की है।

100 से ज्यादा नक्सलियों ने रास्ते में आ रहे वाहनों को रोकना शुरू कर दिया और वाहन चालकों को नीचे उतार दिया। नक्सलियों ने वाहन चालकों से उनके मोबाइल छीन लिए और वाहनों में आग लगा दी।

नक्सलियों ने करीब एक घंटे तक यहां उत्पात मचाया। इस दौरान नक्सलियों ने एक यात्री बस को भी अपना निशाना बनाने की कोशिश की लेकिन बस ड्राइवर की सूझबूझ से यात्रियों की जान बच गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें