छत्तीसगढ़: नक्सलियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, बीजापुर में 2 और नारायणपुर में एक नक्सली गिरफ्तार

एसपी कमलोचन कश्यप ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि सोमवार को थाना जांगला से जिला बल और केरिपु 222 की ज्वाइंट फोर्स बड़ेतुंगाली गई थी।

Naxalites

नक्सली (Naxalites) मामले में शामिल होने के आरोपी 40 साल के भानु मड़काम को गिरफ्तार किया गया। ये नक्सली 5 फरवरी 2010 को बड़ेतुंगाली डोंगरीपारा के पास पुलिस पार्टी पर किए हमले में शामिल था।

बीजापुर: छत्तीसगढ़ में जारी नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान का असर साफ दिखाई दे रहा है। बीजापुर के गंगालूर और जांगला थाना से 2 नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है।

एसपी कमलोचन कश्यप ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि सोमवार को थाना जांगला से जिला बल और केरिपु 222 की ज्वाइंट फोर्स बड़ेतुंगाली गई थी।

फिर शुरू हुआ प्रवासी मजदूरों का संकट, दिल्ली, महाराष्ट्र सहित कई राज्यों से लौटने लगे लोग

इस दौरान नक्सली (Naxalites) मामले में शामिल होने के आरोपी 40 साल के भानु मड़काम को गिरफ्तार किया गया। ये नक्सली 5 फरवरी 2010 को बड़ेतुंगाली डोंगरीपारा के पास पुलिस पार्टी पर किए हमले में शामिल था।

इसके अलावा नारायणपुर से भी एक नक्सली को गिरफ्तार किया गया है। ये गिरफ्तारी नारायणपुर से 8 किमी दूर थाना कुकड़ाझोर क्षेत्र में हुई है। यहां ज्वाइंट फोर्स चेकपोस्ट लगाकर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति को रोककर पूछताछ की गई। बातचीत के दौरान ही ये शख्स भागने लगा। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके इसे पकड़ लिया। पूछताछ में इस शख्स ने अपना नाम रामजी कोर्राम बताया। रामजी ने ये भी बताया कि वह नेलनार मिलिशिया का सदस्य है और 3 दिसंबर 2020 को करेलघाटी के नीचे पुलिया निर्माण में लगे वाहन और मशीन को आग लगाने के मामले में शामिल था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें