Chhattisgarh: नक्सलियों ने अगवा SI मुरली ताती की हत्या की, नांदलूर गांव के पास मिली डेडबॉडी

नक्सलियों (Naxalites) ने जवान पर कई आरोप लगाए। इसके अलावा इसमें लोगों से ये भी कहा गया है कि पुलिस में मत जाओ। इस घटना की पुष्टि आईजी सुंदरराज पी ने की है।

Murli Tati

मुरली ताती

एसआई मुरली ताती (Murali Tati) को नक्सलियों ने 21 अप्रैल को गंगालूर इलाके के तुंगलवाया गांव से किडनैप किया था। उनके घर में पत्नी और 3 बच्चे हैं।

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला ये है कि नक्सलियों ने SI मुरली ताती (Murali Tati) की हत्या कर दी है। बता दें कि ये वही SI मुरली हैं, जिन्हें नक्सलियों ने 21 अप्रैल को किडनैप कर लिया था।

शुक्रवार देर रात नक्सली जवान के शव को गंगालूर इलाके के नांदलूर गांव के पास सड़क पर छोड़ गए। नक्सलियों ने शव के पास पर्चा भी छोड़ा है, इसमें नक्सलियों ने जवान की हत्या की बात कही है।

इस पर्चे में नक्सलियों ने जवान पर कई आरोप लगाए। इसके अलावा इसमें लोगों से ये भी कहा गया है कि पुलिस में मत जाओ। इस घटना की पुष्टि आईजी सुंदरराज पी ने की है।

महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में सुरक्षाबलों के कैंप पर नक्सली हमला, फेंका ग्रेनेड और की फायरिंग

बता दें कि एसआई मुरली ताती (Murali Tati) को नक्सलियों ने 21 अप्रैल को गंगालूर इलाके के तुंगलवाया गांव से किडनैप किया था। उनके घर में पत्नी और 3 बच्चे हैं।

मुरली ताती 2019 में SI के पद पर प्रमोट हुए थे। इसके बाद ही उनका ट्रांसफर बीजापुर से बस्तर हुआ था। वह जगदलपुर में नक्सलियों के खिलाफ गठित की गई DRG में भी रहे। 4 महीने पहले उन्हें DRG से हटाकर जगदलपुर पुलिस लाइन में पोस्ट किया गया था। इस दौरान उनकी तबीयत खराब हुई, इसलिए वह छुट्टी लेकर बीजापुर गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें