छत्तीसगढ़: बीजापुर में जवानों ने 5 नक्सलियों को किया गिरफ्तार, सहायक कांस्टेबल की हत्या और वाहनों की आगजनी में रहे हैं शामिल

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। बीजापुर में जवानों ने 5 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है।

Naxalites

पुलिस ने नक्सलियों (Naxalites) को कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद सभी को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने ये कार्रवाई कुटरू थाना क्षेत्र में की है।

बीजापुर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। बीजापुर में जवानों ने 5 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। ये नक्सली एक सहायक कांस्टेबल की हत्या और वाहनों की आगजनी के मामले में शामिल थे।

पुलिस ने नक्सलियों (Naxalites) को कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद सभी को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने ये कार्रवाई कुटरू थाना क्षेत्र में की है। पकड़े गए नक्सलियों की पहचान सन्नू कोवासी, दुलगो सोढ़ी, कमलू माडवी, साधु राम माडवी और मासो राम के रूप में हुई है। पकड़े गए नक्सली जनमिलिशिया सदस्य हैं।

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया, पिस्टल और हैंड ग्रेनेड बरामद

गिरफ्तार नक्सली JCB वाहन में आग लगाने और अगस्त में कुटरू के साप्ताहिक बाजार में सहायक आरक्षक सुरेश कोमरे की गला रेतकर हत्या करने में शामिल हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें